चलती ट्रेन में टॉयलेट के अंदर महिला वेंडर से रेप

70 0

मध्य प्रदेश के बुधनी भोपाल रेल खंड पर ट्रेन के शौचालय में एक महिला वेंडर के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की पहचान कर ली गई है. उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है.हबीबगंज थाना प्रभारी (जीआरपी) बीएल सेन ने बताया कि सीहोर जिले के बुधनी में रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि अमरकंटक एक्सप्रेस (दुर्ग से भोपाल) के स्लीपर क्लास के शौचालय में बुधनी से हबीबगंज आने के दौरान एक युवक ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी.

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान भोपाल के रहने वाले जीतू (25) के रूप में हुई है. पीड़िता ट्रेन में सामान बेचने का काम करती है. वह पहले भी शिकायत दर्ज कराने भोपाल आयी थी, लेकिन शाम को वह बिना शिकायत दर्ज कराये वापस चली गई. आरोपी ने उसे इस वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी.घर वापस लौटने पर पीड़िता ने अपने पति को आपबीती बताई. इसके बाद दोनों ने बुधनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. यह शिकायत हबीबगंज थाने को भेज दी गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 506 (जान से मारने की धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी की तलाश हो रही है.

 बताते चलें कि भोपाल में ही बीते 31 अक्टूबर की रात एक पुलिसकर्मी दंपति की बेटी के साथ गैंगरेप हुआ था. विदिशा की रहने वाली पीड़िता भोपाल के एमपी नगर में यूपीएससी की कोचिंग कर रही है. वह 31 अक्टूबर की शाम कोचिंग से हबीबगंज स्टेशन पैदल जा रही थी. इस बीच कुछ बदमाशों ने उसे झाड़ियों में खींच लिया और गैंगरेप किया.

Related Post

अगस्ता वेस्‍टलैंड घोटाला : बिचौलिया कार्लोस गेरोसा इटली में गिरफ्तार

Posted by - October 5, 2017 0
अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकाप्टर सौदा मामले में वांछित यूरोपीय बिचौलिए कार्लोस गेरोसा को इटली में गिरफ्तार कर लिया गया है.…

Instagram लेकर आया अपना नया पेमेंट फीचर, स्टेप्स में जानें क्या है तरीका

Posted by - September 19, 2018 0
नई दिल्ली। फेसुबक, वाट्सअप की तरह Instagram पर भी लोग बहुत एक्टिव रहते हैं। स्नैपचैट के पेमेंट फीचर स्नैपकैश आने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *