ऑफिस से घर लौट रही लड़की के साथ 2 किमी तक छेड़खानी

24 0

दिल्ली : दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक युवती के साथ छेड़खानी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मनचलों ने करीब 2 किमी तक युवती का पीछा किया और उसके साथ छेड़छाड़ करते रहे. परेशान होकर युवती ने लोगों की भीड़ को देखकर वहां कार रोकी दी. इसके बाद भी बदमाश आए और गंदे इशारे कर फरार हो गए. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती (22) गुरुग्राम स्थित अपने ऑफिस से छावला स्थित घर लौट रही थी. इसी दौरान उसकी गाड़ी के पीछे दो युवक लाल रंग की बुलेट से उसके पीछे आए. उसकी ओर गंदे इशारे करने लगे. इसके बाद पीड़िता ने अपनी कार के शीशे बंद कर लिए. इसके बाद भी मनचलों ने पीछा नहीं छोड़ा. वे दो किमी तक उसका पीछा करते रहे.पुलिस ने बताया कि यह घटना 18 नवंबर की शाम करीब 5 बजे की है. पीड़िता अपनी कार से बांदूसराए और कंगनहेड़ी होते हुए छावला जा रही थी. इस दौरान बुलेट सवार युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया. युवती ने सूझबूझ दिखाते हुए भीड़ के बीच कार को रोक लिया. इसके बाद मनचले फरार हो गए थे. युवती ने थाने में तहरीर दी है.

पीड़िता की तहरीर पर छावला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354D और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. प्रारंभिक जांच के बाद बुलेट सवार दोनों युवकों की पहचान कर ली गई है. इस घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. इस घटना से इलाके के लोग सहमे हुए हैं.बताते चलें दिल्ली में छेड़खानी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई थी. ग्रेटर कैलाश-2 इलाके में एक जर्मन महिला अपने कुत्ते को घुमाने निकली थी. वह दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) से पीएचडी कर रही है. उसने गौर किया कि दूर खड़ा एक शख्स उसे घूर रहा था. उसने अपनी पैंट नीचे की और उसे देखते हुए हस्तमैथुन करने लगा.

Related Post

ताजमहल के पास पार्किंग ढहाने के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट पहुंची यूपी सरकार

Posted by - October 25, 2017 0
नई दिल्‍ली :  सुप्रीम कोर्ट ने विश्व धरोहर ताजमहल से एक किलोमीटर दूर ताज संरक्षित क्षेत्र में बन रही मल्टी लेवल…

इंदिरा नूई ने 12 साल बाद छोड़ा पेप्सिको की CEO का पद, जानिए कब होगी विदाई

Posted by - August 6, 2018 0
नई दिल्‍ली। कोल्ड ड्रिंक्स और फूड सेक्टर की दिग्गज अमेरिकी कंपनी पेप्सिको की CEO इंदिरा नूई इस साल अक्टबूर में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *