लालू के बेटे को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ इनाम का ऐलान

57 0
  • बिहार में भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल साहनी ने की घोषणा, पार्टी ने खुद को बयान से किया अलग 
बिहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता अनिल साहनी ने लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। पटना से भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल साहनी ने यह बयान तेज प्रताप के उस बयान के विरोध में दिया जिसमें उन्होंने सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की मारने की धमकी दी थी।
विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी ने अपने आप को अनिल साहनी के बयान से अलग कर लिया है, उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जाएगी। अनिल ने कहा था कि जो भी तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारेगा मैं उसको एक करोड़ रुपए का इनाम दूंगा। उन्होंने हमारे माननीय डिप्टी सीएम को घर में घुसकर मारने की धमकी दी है। अनिल ने यह भी कहा था कि वह कार्यकर्ताओं के साथ लालू के घर के बाहर प्रदर्शन करेंगे। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। तेज प्रताप ने कहा था, ”हमारी लड़ाई जारी रहेगी हम डरने वाले नहीं हैं, उनके घर में घुस के मारेंगे। अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो उनकी पोल खोल दूंगा।”

Related Post

पेरू में 7.3 की तीव्रता का भूकंप, 300 किलोमीटर के दायरे में सुनामी की चेतावनी

Posted by - January 14, 2018 0
लीमा। पेरू तट पर रविवार सुबह भूकंप का एक शक्तिशाली झटका महसूस किया गया। इसके बाद एक अमेरिकी एजेंसी ने देश…

मोदी बोले – देश का आकार नहीं, देशवासियों का संकल्प देश को आगे ले जाता है

Posted by - January 17, 2018 0
पीएम मोदी और पीएम नेतन्याहू पहुंचे साबरमती आश्रम, चलाया चरखा और उड़ाई पतंग दोनों प्रधानमंत्रियों ने धोलेरा में आई-क्रिएट सेंटर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *