2 साल पहले ऐसी दिखती थीं मिस वर्ल्ड, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

83 0

नई दिल्ली. हाल ही में मिस वर्ल्ड 2017 का अवॉर्ड जीतने वाली मानुषी छिल्लर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है, जब उन्होंने AIPMT का एग्जाम क्रैक किया था। उन्होंने मिस वर्ल्ड बनने के बाद कहा भी था कि एक मेडिकल स्टूडेंट होने के बावजूद भी उनका कोई दूसरा ‘बी प्लान’ नहीं था। वे हमेशा से ही मिस वर्ल्ड बनना चाहती थी। ये ही उनका ड्रीम था। आपको बता दें कि हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर 18 नवंबर को मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं। इससे पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने ये अवॉर्ड अपने नाम किया था।

मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने के बाद उनका ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फेसबुक पेज गर्ल्स नेशन पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 10000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये वीडियो साल 2015 का बताया जा रहा है। इस वीडियो को तब रिकॉर्ड किया गया था, जब मानुषी ने मेडिकल एग्जाम AIPMT क्रैक किया था।इस वीडियो में मानुषी अपनी AIPMT की सक्सेस के बारे में बता रही हैं कि किस तरह से प्रिपरेशन कर ये एग्जाम क्रैक किया। वे वीडियो में कहती दिख रही हैं कि मैं मानुषी, BPS गवर्नमेंट स्कूल के फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट। वे 12 घंटे पढ़ने वाली स्टूडेंट में से नहीं है। उन्होंने AIPMT की प्रिपरेशन 12th में स्टार्ट की थी।

इस वीडियो में वो अपने फिजिक्स टीचर रवि सर को अपनी सक्सेस के लिए थैंक्यू बोलते नजर आ रही हैं। प्रिपरेशन के दौरान रवि सर ने ही उनके सारे कॉन्सेप्ट क्लियर किए थे। साथ ही वे फिजिक्स के सब्जेक्ट को लेकर सजेस्ट भी कर रही हैं कि कैसे इस सब्जेक्ट के कॉन्सेप्ट क्लियर रखना चाहिए। रट कर आप सिर्फ कुछ मार्क ही सिक्योर कर सकते हैं उन्होंने बताया कि मेडिकल की तैयारी के दौरान वे फुलटाइम स्कूल भी जाती थीं। साथ ही, अपने स्कूल की स्टूडेंट काउंसिल का भी हिस्सा रहीं।वे कह रही हैं कि ऐसा भी नहीं कि मेडिकल की तैयारी के दौरान पूरे टाइम पढ़ते रहना होता है। रिलैक्स होकर पढ़ना चाहिए। हार्ड वर्क करने की जरूरत नहीं है, स्मार्ट वर्क करो। सर मेरा फर्स्ट अटेम्प्ट में AIPMT क्लियर हो गया ।

Related Post

प्रधानमंत्री ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले – पटेल पीएम होते तो कश्मीर समस्या नहीं होती

Posted by - February 7, 2018 0
लोकसभा में विपक्ष के हंगामे और जोरदार नारेबाजी के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने दिया बयान कांग्रेस पर तीखा हमला, कहा…

CWG : हीना ने लगाया सोने पर निशाना, भारत के हुए 11 गोल्ड

Posted by - April 10, 2018 0
गोल्ड कोस्ट। 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स के छठे दिन मंगलवार (10 अप्रैल) को भी भारतीय निशानेबाजों का शानदार प्रदर्शन जारी है। निशानेबाजी…

45 टॉपर्स को गोल्ड मेडल और 123 शोधार्थियों को मिली डॉक्टरेट की उपाधि

Posted by - December 19, 2017 0
गोरखपुर विश्‍वविद्यालय का 36वां दीक्षांत : गोल्ड मेडल गले में पड़ते ही खुशी से दमके चेहरे गोरखपुर। दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *