लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से रेप, आरोपी कर्नल गिरफ्तार

32 0

लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से गैंगरेप के आरोप में शिमला पुलिस ने एक आर्मी कर्नल को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग का झांसा देकर अपने घर बुलाया और उससे रेप किया.मिली जानकारी के अनुसार, रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है. यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों की ट्रेनिंग दी जाती है.

इस बारे में शिमला की एसपी ने बताया कि कर्नल की गिरफ्तारी लड़की की मेडिकल जांच के बाद की गई है. इस मामले में एक और आरोपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.बयान में लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था. बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया. यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए, ताकि वह मॉडलिंग कर सके.

आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और उससे मिलने मुंबई के घर पहुंची. यहां कर्नल ने लड़की को कहा कि वह उसे बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों से मिलवाएगा. इसीलिए वह उसके घर पर ही रुके.इसके बाद लड़की कर्नल के घर पर रुक गई. यहां उसने लड़की को पहले शराब पिलाई और कमरे में जबरन ले जाकर रेप किया. पीडि़ता ने बताया कि कर्नल ने उसे यह धमकी भी दी कि अगर वह इस बारे में किसी तो बताएगी तो उसके पिता का करियर तबाह हो जाएगा.  घर पहुंचने के बाद लड़की ने पिता को इस पूरी घटना के बारे में बताया. लड़की की शिकायत पर शिमला पुलिस ने केस दर्ज किया और मेडिकल जांच के बाद आरोपी कर्नल को अरेस्ट किया गया.

Related Post

पीएम मोदी के 60% तो ट्रंप के 37% ट्विटर फॉलोअर्स हैं फर्जी

Posted by - March 14, 2018 0
‘ट्विप्लोमेसी’ ने जारी किए दुनियाभर के नेताओं के फेक फॉलोवर्स के आंकड़े नई दिल्ली। दुनिया की सरकारी और अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं…

राम मंदिर पर बनी सहमति, लोकसभा चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा निर्माण : डॉ. वेदांती

Posted by - September 16, 2018 0
राम जन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा, लखनऊ में बनेगी दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद इलाहाबाद। जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव…

केंद्र ने हार्दिक पटेल को दी वाई श्रेणी सुरक्षा, बताया जान को खतरा

Posted by - November 24, 2017 0
गुजरात चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है.…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *