लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से रेप, आरोपी कर्नल गिरफ्तार

21 0

लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से गैंगरेप के आरोप में शिमला पुलिस ने एक आर्मी कर्नल को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग का झांसा देकर अपने घर बुलाया और उससे रेप किया.मिली जानकारी के अनुसार, रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है. यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों की ट्रेनिंग दी जाती है.

इस बारे में शिमला की एसपी ने बताया कि कर्नल की गिरफ्तारी लड़की की मेडिकल जांच के बाद की गई है. इस मामले में एक और आरोपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.बयान में लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था. बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया. यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए, ताकि वह मॉडलिंग कर सके.

आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और उससे मिलने मुंबई के घर पहुंची. यहां कर्नल ने लड़की को कहा कि वह उसे बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों से मिलवाएगा. इसीलिए वह उसके घर पर ही रुके.इसके बाद लड़की कर्नल के घर पर रुक गई. यहां उसने लड़की को पहले शराब पिलाई और कमरे में जबरन ले जाकर रेप किया. पीडि़ता ने बताया कि कर्नल ने उसे यह धमकी भी दी कि अगर वह इस बारे में किसी तो बताएगी तो उसके पिता का करियर तबाह हो जाएगा.  घर पहुंचने के बाद लड़की ने पिता को इस पूरी घटना के बारे में बताया. लड़की की शिकायत पर शिमला पुलिस ने केस दर्ज किया और मेडिकल जांच के बाद आरोपी कर्नल को अरेस्ट किया गया.

Related Post

मायावती का बड़ा ऐलान – सपा और बसपा मिलकर लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव

Posted by - May 7, 2018 0
कर्नाटक में जेडीएस की रैली में पहुंचीं मायावती ने कहा – गठबंधन का औपचारिक ऐलान होना बाकी बेंगलुरु। वर्ष 2019 में…

PNB SCAM : ब्रिटिश सरकार ने माना लंदन में है नीरव मोदी, सीबीआई ने किया प्रत्यर्पण का अनुरोध

Posted by - August 21, 2018 0
नई दिल्‍ली। बैंकों को करोड़ों का चूना लगाकर भारत से फरार हीरा व्यापारी नीरव मोदी इन दिनों लंदन में रह…

असम के बाद अब झारखंड और यूपी में पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों की होगी पहचान

Posted by - August 13, 2018 0
रांची/मेरठ। असम में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर यानी एनआरसी बनने और 40 लाख लोगों के इस रजिस्टर में शामिल न होने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *