बागपत में तीन मौलवियों की पिटाई कर चलती ट्रेन से फेंका

102 0
  • बुधवार रात हुई घटना, पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर 

मेरठ  : यूपी के बागपत जिले में तीन मौलवियों ने दबंगों पर चलती ट्रेन में बुरी तरह पीटने और बाहर फेंकने का आरोप लगाया है। तीनों मौलवियों को चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना बुधवार रात की है जहां ग्रामीणों ने मौलवियों के पक्ष और हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बागपत कोतवाली पर हंगामा किया। गुरुवार को पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

शिकायत करने वाले तीनों मौलवी बागपत जिले के ही गांव अहेड़ा के रहने वाले हैं। घायल इसरार अपने साथी रोजुद्दीन निवासी अहेड़ा गांव के एक मदरसे में बच्चों को पढ़ाते हैं। बुधवार को दोनों एक अन्य मौलाना के साथ बागपत से दिल्ली मरकज मस्जिद को देखने गए थे। हादसे के वक्त वहीं से लौट रहे थे। घायल मौलवी इसरार के मुताबिक बुधवार रात वह अपने दो अन्य साथियों के साथ पैसेंजर ट्रेन से दिल्ली से घर अहेड़ा लौट रहे थे। ट्रेन में मामूली बात को लेकर दबंगों ने विवाद हो गया।

इसरार ने आगे बताया कि मामला उसी वक्त शांत हो गया था, लेकिन जैसे ही वह अहेड़ा पहुंचने वाले थे और उतरने की तैयारी कर रहे थे तभी ऊपर की सीट पर बैठे दबंगों ने गालीगलौच शुरू कर दी और ट्रेन का गेट बंद कर दिया। पिटाई शुरू कर दी। करीब सात हमलावरों ने विरोध करने पर लोहे के रॉड से पीटा और फिर बड़ा रेलवे स्टेशन पर फेंक कर फरार हो गए। घायल मौलवियों ने पास के गांव के लोगों को मदद के लिए बुलाया। ग्रामीणों ने रात में ही तीनों मौलवियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। फिलहाल मामले में एसपी बागपत के आदेश पर पुलिस ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इसरार का कहना है कि वह हमलावरों के नाम नहीं जानते, लेकिन सामने आने पर पहचान सकते हैं।

Related Post

ये है इन स्टार्स की खासियत, किसी की पत्नी उम्र में बड़ी तो कोई पत्नी से कई साल बड़ा

Posted by - July 5, 2018 0
मुंबई। फिल्म सेट पर साथ नजर आने वाले सितारे कब हमसफ़र बन जाते हैं कुछ कहा नहीं जा सकता। बॉलीवुड से…

केंद्रीय कैबिनेट ने दी SC-ST एक्ट में बदलाव को मंजूरी, संसद में आएगा बिल

Posted by - August 1, 2018 0
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दलित संगठन थे आक्रोशित, देशभर में हुई थी बड़े पैमाने पर हिंसा नई दिल्ली। केंद्रीय…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *