शाहरुख को बादशाहत कायम रखने के लिए बड़ी हिट का इंतज़ार

144 0
  • अपनी नई फिल्‍म में बौने के किरदार में नजर आएंगे किंग खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘रांझणां’ और ‘तनु वेड्स मनु’ फेम डायरेक्टर आनंद एल. राय के साथ है। इस फिल्म में शाहरुख एक बौने के रोल में हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। फिल्म की स्टोरी को लेकर अभी कुछ खास जानकारी नहीं है। यहाँ तक कि फिल्म का नाम भी किसी को नहीं पता है। लेकिन अब फिल्म के सेट से एक तस्वीर लीक हो गई है जो काफी कुछ बता रही है।

दरअसल, ये एक शादी के सजावट की तस्वीर है जिस पर लिखा है ‘आफिया वेड्स बऊआ।‘ यानी कि शाहरूख खान का नाम फिल्म में बऊआ है और अनुष्का का नाम आफिया। शाहरुख को फिल्म में बौना दिखाए जाने की वजह से फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि सभी देखना चाहते हैं कि इस लुक में शाहरुख कैसे दिखेंगे। जाहिर है इसके लिए वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में शाहरुख को परफेक्ट लुक देने के लिए एक अन्य तकनीक का भी इस्तेमाल किया जाएगा। जहां-जहां भी शाहरुख अपने सीन को शूट करेंगे, वहां प्‍लेटफॉर्म में छेद किए जाएंगे जिसके भीतर शाहरुख को खड़ा किया जाएगा। ऐसा करके उन्हें स्क्रिप्ट के मुताबिक बौना दिखाया जाएगा। यह लुक वीएफएक्स और प्रॉप्स दोनों के इस्तेमाल से किया जाएगा। इस तकनीक का इस्तेमाल विदेशों में भी किया जाता है और इस फिल्म में इसी तकनीक को यूज किया जाएगा।

शाहरुख खान के लिए यह फिल्म बहुत मायने रखती है क्योंकि पिछले कुछ समय से वे उस तरह की हिट फिल्में नहीं दे सके हैं, जिसके लिए वे पहचाने जाते हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इससे पहले ‘रईस’ रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी कामयाबी हासिल नहीं कर सकी। इस तरह शाहरुख को अपनी बादशाहत कायम रखने के लिए एक बड़ी हिट का इंतजार है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ऐसा माना जा रहा है कि यह 2018 में रिलीज़ होगी।

 

Related Post

Movie Review: सरकार – 3

Posted by - May 12, 2017 0
फिल्म का नाम: सरकार – 3 डायरेक्टर: रामगोपाल वर्मा स्टार कास्ट: अमिताभ बच्चन, मनोज बाजपेयी, जैकी श्रॉफ, अमित साद, यामी गौतम, रोनित रॉय,…

मेवाड़ के पूर्व राजघराने ने सेंसर बोर्ड पर उठाए सवाल

Posted by - January 1, 2018 0
·        महेंद्र सिंह ने कहा – फिल्म ‘पद्मावती’ को हरी झंडी देने में काफी ज़ल्दबाजी दिखाई सेंसर बोर्ड ने मुंबई। फिल्म निर्माता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *