रूस में राष्ट्रपति पुतिन के मुकाबले में उतरी पोर्न स्टार

66 0

चुनाव की सरगर्मियों से तो हर कोई वाकिफ है. चुनाव प्रचार में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड के कलाकारों को भी उतारा जाता रहा है. लेकिन अगर चुनाव में कोई पोर्न स्टार उतर जाए तो उस चुनाव प्रचार की क्या सरगर्मियां होंगी, या फिर पोर्न स्टार के सामने उतरे अन्य नेताओं की स्थिति क्या होगी, अंदाजा ही लगाया जा सकता है. ऐसा कुछ इन दिनों रूस में हो रहा है. रूस में अगले साल की शुरूआत में राष्ट्रपति चुनाव होने जा रहे हैं. चुनावों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

व्लादिमीर पुतिन वर्तमान राष्ट्रपति हैं और होने वाले चुनावों में वे फिर से दावा पेश करने जा रहे हैं. पुतिन के सामने अन्य दलों ने भी चुनौती दी है, इस चुनौती में ग्लैमर का तड़का लगाया है ऐलेना बर्कोवा ने. ऐलेना इस चुनाव में खड़ी होने वाली चौथी महिला उम्मीदवार बनने जा रही हैं. ऐलेना बर्कोवा एक मशहूर मॉडल है और पोर्न स्टार रह चुकी है. बर्कोवा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि वे फिल्म निर्माता वेनस्टेन से तंग आ गई है, वेनस्टेन पर यौन उत्पीड़न के कई आरोप लगे हुए हैं.

मुर्मान्स्क शहर की रहने वाली 32 वर्षीय ऐलेना इससे पहले भी चुनाव लड़ चुकी हैं. 2009 में ऐलेना ने मेयर पद के लिए चुनाव लड़ा था, उस समय वह राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के लिए छोटी थी. यहां राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की उम्र कम से कम 35 साल होनी चाहिेए. बर्कोवा ने 2004 में पोर्न फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था. इंस्टाग्राम पर उसके करीब 7 लाख प्रशंसक हैं. Read more

Related Post

विस्फोटक-ड्रग को सूंघकर पकड़ने वाले कुत्ते अब इस खतरनाक बीमारी का भी देंगे पता

Posted by - November 1, 2018 0
लंदन। आमतौर पर खोजी कुत्तों को अपराधियों की धर-पकड़ के लिए लगाया जाता है। इसके अलावा खोजी कुत्ते विस्फोटक और…

ऑनलाइन शॉपिंग में बेंगलुरु देश में अव्‍वल, मुंबई और दिल्‍ली को पीछे छोड़ा

Posted by - August 10, 2018 0
नई दिल्‍ली। ऑनलाइन शॉपिंग के मामले में देश की आर्थिक राजधानी मुंबई को बेंगलुरु ने पीछे छोड़ दिया है। उद्योग…

बिकिनी कोई नया परिधान नहीं, 3500 साल पहले भी पहनती थीं महिलाएं

Posted by - November 30, 2018 0
पेरिस। फिल्मों और सौंदर्य प्रतियोगिताओं में बिकनी पहनकर हिरोइन या मॉडल दिखती हैं, तो उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *