फ्लोरिडा में बीच सड़क पर क्रैश हो गया प्लेन

20 0

फ्लोरिडा: सड़क पर चलते हुए अगर कोई तेज स्पीड गाड़ी नजदीक से गुजरती है तो दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं। तब क्या होगा जब सड़क पर दौड़ते हुए कोई गाड़ी नहीं बल्कि आपकी आंखों के सामने विमान क्रैश हो जाए। जी हां एेसा हादसा हुआ है अमरीका के फ्लोरिडा में । हादसे के समय पुलिस की गाड़ी गश्त पर थी, तभी गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों ने एक छोटे विमान को सड़क के ऊपर लहराते हुए देखा। विमान को इतना करीब देख सभी दंग रह गए। देखते ही देखते यह विमान कुछ आगे जाकर क्रैश हो गया यह पूरी घटना पुलिस वैन में लगे कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा 19 नवंबर की सुबह 10 बजे हुआ यह चार्टर प्लेन आगे जाकर जोरदार धमाके के साथ सड़क से टकराता हुआ सड़क के किनारे लगे पेड़ों में घुस गया। प्लेन का पीछा कर रही पुलिस वैन तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और प्लेन में बैठे लोगों की मदद की। इस छोटे चार्टर प्लेन में 2 लोग सवार थे, जिन्हें हादसे में मामलू चोटें आईं, लेकिन वे पूरी तरह सुरक्षित थे।

वीडियो में दर्ज इस घटना में साफ देखा जा सकता है कि प्लेन कितनी तेजी से सड़क की तरफ आता है और तेज धमाके और धूल के गुबार के साथ क्रैश हो जाता है। हादसे में प्लेन का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्लेन को सड़क के ठीक ऊपर उड़ता देख सड़क पर दौड़ रहे वाहनों के पहिए थम जाते हैं। प्लेन क्रैश के फोटो और वीडियो को फ्लोरिडा के फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट के फेसबुक पर अपलोड किया गया है।

Related Post

HTC ने लांच किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन,जानें क्या है इसमें खास

Posted by - May 24, 2018 0
नई दिल्ली। इन इनों स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रोजाना नए-नए फीचर वाले मोबाइल फोन लांच कर रही हैं। हाल ही में एचटीसी ने अपने फ्लैगशिप में…

भ्रष्टाचार के विरुद्ध जारी रहेगी लड़ाई, मेरा कोई रिश्तेदार नहीं : मोदी

Posted by - September 25, 2017 0
प्रधानमंत्री बोले – चुनाव जीतना एकमात्र लक्ष्‍य नहीं, सत्‍ता सेवा के लिए न कि सुख के लिए नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *