पद्मावती विवाद पर बोले योगी – भंसाली भी कम दोषी नहीं

99 0
  • सीएम बोले – इस मसले पर उपद्रवी प्रदर्शनकारियों और फिल्म निर्माताओं पर भी कार्रवाई होनी चाहिए

लखनऊ। फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर जारी विवाद के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जितना प्रदर्शन करने वाले लोग गलत हैं, उतनी ही गलती संजय लीला भंसाली की भी है। एक न्‍यूज चैनल से बात करते हुए योगी ने कहा कि फिल्म को लेकर हो रहे प्रदर्शनों और धमकियों के लिए संजय लीला भंसाली भी समान रूप से जिम्मेदार हैं, जो जनभावनाओं से खिलवाड़ करने के आदी बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस मसले पर उपद्रवी प्रदर्शनकारियों और फिल्म निर्माताओं के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए।

योगी ने कहा, ‘कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। चाहे वह संजय लीला भंसाली हों या कोई और। मुझे लगता है कि धमकी देने वाले दोषी हैं तो भंसाली भी कम दोषी नहीं हैं, जो जनभावनाओं से खिलवाड़ करने के आदी बन चुके हैं।’ जान लेने जैसी धमकियों की बाबत पूछे जाने पर योगी ने कहा कि सभी को ऐसे बयानों से परहेज करना चाहिए और एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए। यदि सभी ऐसी भावना रखेंगे तो समाज में सौहार्द स्थापित होगा।

फिल्म की रिलीज को लेकर योगी ने कहा कि हमने इस मसले पर पहले ही अपना स्टैंड साफ कर दिया है। हमने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इस संबंध में पत्र लिखा है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट ने भी साफ किया है कि सेंसर बोर्ड को इस फिल्म को लेकर फैसला लेना चाहिए। इससे पहले सोमवार को मध्य प्रदेश और पंजाब के मुख्यमंत्रियों ने भी कहा था कि ‘पद्मावती’ को लेकर जब तक सभी विवाद खत्म नहीं हो जाते, फिल्‍म को राज्य में रिलीज होने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

Read More : https://navbharattimes.indiatimes.com/india/sanjay-leela-bhansali-equally-responsible-for-padmavati-row-says-yogi-adityanath/articleshow/61736245.cms

Related Post

हां, कांग्रेस के दामन पर है मुस्लिमों के खून का दाग : सलमान खुर्शीद

Posted by - April 24, 2018 0
अलीगढ़। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और यूपीए सरकार में विदेश मंत्री रहे सलमान खुर्शीद ने माना है कि कांग्रेस के…

सीएस से मारपीट : दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल से की 3 घंटे पूछताछ

Posted by - May 18, 2018 0
नई दिल्‍ली। दिल्ली पुलिस ने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट और दुर्व्यवहार के मामले में शुक्रवार (18 मई)…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *