कश्मीर में आतंक के लिए फंड के नाम पर लंदन में मुजरा!

73 0
  • पाक अधिकृत कश्‍मीर के प्रेसिडेंट भी मौजूद थे मुजरा पार्टी में, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्‍ली। कश्‍मीर में आतंकवाद और पत्‍थरबाजी को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्‍तान में फंड जुटाने के अभियान तो चलाए ही जाते हैं, दुनिया के कई अन्‍य देशों में भी इस तरह के अभियान चलाए जाते हैं। आलम यह है कि पाकिस्‍तान के नेताओं को लंदन में इसके लिए मुजरा करवाना पड़ रहा है। लंदन में कश्‍मीर की आजादी के नाम पर फंड जुटाने के लिए एक कार्यक्रम हुआ और इसमें लड़कियों का डांस करवाया गया।

कश्मीर में पाकिस्तान खून बहाता है तो लंदन में ठुमके लगवाता है, मुजरे करवाता है। हर साल कश्मीर के नाम पर फंड जमा करने की तिकड़म होती है। इस साल भी पाक के नेता लंदन पहुंचे और मुजरे का भरपूर लुत्फ उठाया। लंदन में जिस जगह मुजरा पार्टी का आयोजन हो रहा था वहां पीओके के प्रेसिडेंट सरदार मसूद खान भी मौजूद थे। पाकिस्तानी न्यूज चैनल 92 में प्रसारित इस आयोजन की वीडियो क्लिप को कई चैनलों ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रेसिडेंट खान डांसरों के वल्गर मूव्स पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। कश्‍मीर के अलगाववादी नेताओं की यह देखकर आंखें खुल जानी चाहिए कि जिस पाकिस्तान के नाम पर वो जान लेने-देने की कसमें खाते हैं, उस पाकिस्‍तान के नेता कैसे उनके नाम पर लंदन में ऐश कर रहे हैं।

पत्थरबाजों तक पैसा पहुंचाने के लिए नई तरकीब

कश्मीर घाटी में हिंसा की आग को सुलगाए रखने के लिए पाकिस्तान की फंडिंग जारी है। अब खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई पत्थरबाजों तक पैसा पहुंचाने के लिए नई तरकीब इस्तेमाल कर रही है। एनआईए के अनुसार, आईएसआई ने पत्थरबाजों की फंडिंग के लिए पीओके में बाकायदा फंड मैनेजर तैनात किए हैं। ये एजेंट सरहद पर सामान के आदान-प्रदान की फर्जी इन-वॉयसिंग का सहारा लेते हैं। आयात और निर्यात के सामान की कीमत कम करके दिखाई जाती है और बाकी पैसे का बड़ा हिस्सा अलगाववादियों तक पहुंचाया जाता है।

  • Read More : https://aajtak.intoday.in/story/kashmir-pakistan-terror-funding-london-girls-dance-1-966352.html

Related Post

ऑन-जॉब ट्रेनिंग के लिए 3 लाख युवाओं को जापान भेजेगी केंद्र सरकार

Posted by - October 12, 2017 0
नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बुधवार को कहा कि सरकार के स्किल डिवेलपमेंट प्रोग्राम के तहत देश से…

मच्छर तो मरते नहीं, आपको मौत के मुंह तक पहुंचा सकती हैं मच्छर मार दवाएं !

Posted by - July 18, 2018 0
लखनऊ। बरसात के मौसम में मच्छरों ने आतंक मचा रखा है। इन  मच्छरों  की वजह से अनेक तरह की बीमारियां जैसे डेंगू, चिकनगुनिया, मलेरिया आदि के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *