टीनेजर लड़की ने 19 करोड़ में बेची वर्जिनिटी, पढ़ाई पर करेगी खर्च

109 0

अमेरिका की एक मॉडल ने करीब 19 करोड़ रुपये में अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का दावा किया है. 19 साल की गिसेले ने कहा है कि वह पढ़ाई और घूमने में इस पैसे को खर्च करेगी. लड़की ने इसे ‘सपने का पूरा होना’ बताया है.एक इंटरनेशनल जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट पर मॉडल ने नीलामी की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अबू धाबी के एक अरबपति बिजनेसमैन बोली लगाने में एक हॉलीवुड स्टार से आगे निकल गया. उसने लड़की की वर्जिनिटी को 2.5 मिलियन यूरो में खरीदा.

वर्जिनिटी नीलाम करने के ट्रेंड पर मॉडल ने कहा- ”मैं सोचती हूं कि वर्जिनिटी बेचने का ट्रेंड खुद को आजाद करने का तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट हासिल करते हैं. उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं. …अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है.

लड़की ने यह भी कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी की राशि इतनी अधिक हो जाएगी. उसे यह सपनों के पूरा होने जैसा लग रहा है.मॉडल ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने का आइडिया उसका खुद का था. उसने वेबसाइट इसलिए इस्तेमाल किया ताकि ट्रांजैक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके. एस्कॉर्ट एजेंसी ने कहा है कि मॉडल सिक्योरिटी के साथ मीटिंग के लिए जाएगी.

Related Post

पीएम मोदी ने किया दिल्ली-मेरठ और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

Posted by - May 27, 2018 0
नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (27 मई) सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के पहले चरण का उद्घाटन किया। यह दिल्ली-मेरठ…

एयर इंडिया ने राष्ट्रपति की बेटी को ग्राउंड ड्यूटी में लगाया

Posted by - November 13, 2017 0
नई दिल्ली  : सरकारी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया में एयर हॉस्टेस के रूप में कार्यरत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी…

मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में फैसला सुनाने वाले जज का इस्तीफा नामंजूर

Posted by - April 19, 2018 0
हैदराबाद। यहां की मक्का मस्जिद में हुए धमाकों के मामले में बीते दिनों सारे आरोपियों को एनआईए की विशेष अदालत…

वॉन्टेड इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाइक को मलेशिया ने दी पनाह

Posted by - November 2, 2017 0
कुआलालंपुर/नई दिल्ली.भारत के वॉन्टेड इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाइक को मलेशिया ने पनाह दे दी है। जाकिर को पिछले महीने मलेशिया की सबसे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *