उत्तराखंड में कोर्ट परिसर में फायरिंग, कुख्यात बदमाश को मारी गोली

43 0

उत्तराखंड के रुड़की के रामनगर कोर्ट परिसर में जमकर फायरिंग हुई है. यहां पेशी के लिए कुख्यात बदमाश देवपाल राणा सहित तीन लोगों को गोली लगी है. तीनों को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया है. इस वारदात के बाद कोर्ट में अफरा-तफरी का माहौल है. पुलिस ने दो बदमाशों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कुख्यात बदमाश देवपाल राणा पेशी के लिए राम नगर कोर्ट में आया हुआ था. उसी समय उसके विरोधी गुट के बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इससे राणा सहित तीन लोग घायल हो गए. इस फायरिंग में देवपाल राणा के पेट में करीब तीन गोलियां लगी हैं. देवबंद जेल में बंद राणा साल 2014 में हुए एक गैंगवार का आरोपी है.

बताते चलें कि देवपाल राणा को एसटीएफ ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार किया था. 5 अगस्त 2014 को सुनील राठी के गुर्गों ने चीनू पंडित और उसके साथियों पर उस समय गोलियां बरसा दी थी, जब चीनू जेल से जमानत पर बाहर आ रहा था. इसमें चीनू पंडित के तीन साथियों की गोलियां लगने से मौत हो गई थी.

इस घटना में देवपाल राणा, अमित उर्फ भूरा, सुशील चौधरी, अजित मखियाली, विश्वास उर्फ विशु के नाम सामने आए थे. अपर पुलिस महानिदेशक ने देवपाल राणा पर 20 हजार रुपये इनाम रखा था. उसकी गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टास्क फोर्स को लगाया गया था. इसके बाद एसटीएफ ने उसे कुरुक्षेत्र हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया.

Related Post

पेट की चर्बी नहीं घटाएंगे तो होंगे परेशान, लंबी उम्र के लिए रखें इन बातों का ध्यान

Posted by - August 6, 2018 0
डबलिन। हर कोई लंबी उम्र और बेहतर जिंदगी जीना चाहता है। लंबा जीवन जीने के लिए जरूरी है कि हमारी…

कश्मीर में प्रदर्शनों से होने वाले नुकसान पर अब 5 साल की जेल

Posted by - October 27, 2017 0
जम्‍मू-कश्‍मीर में प्रदर्शनकारियों पर नकेल कसने के लिए लाया गया अध्‍यादेश श्रीनगर. अब जम्मू-कश्मीर में हड़ताल-प्रदर्शन करने, पब्लिक-प्राइवेट प्रॉपर्टी को नुकसान…

सिंगापुर के हेरिटेज सेंटर में पीएम मोदी ने रूपे कार्ड से की खरीदारी

Posted by - June 3, 2018 0
सिंगापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (2 जून) को सिंगापुर में इंडियन हेरिटेज सेंटर के दौरे के समय रुपे कार्ड…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *