शहर बसाएंगे लेकिन रेहड़ीवालों को नहीं उजाड़ेंगे : योगी

47 0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मुफ्फरनगर में कहा कि भाजपा सिर्फ निकाय चुनाव जीतने के लिए नहीं लड़ रही, बल्कि शहरों के विकास की योजना पर आगे बढ़ रही है। जनता से वादा है कि भाजपा के संकल्पपत्र में किए गए हर वादे को पूरा किया जाएगा।

मुजफ्फरनगर में आयोजित जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि किसी भी शहर में किसी रेहड़ी वाले को उजाड़ा नहीं जाएगा। सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराकर जाम से निजात दिलाई जाएगी। सफाई और पेयजल के बेहतर इंतजाम किए जाएंगे। सरकार इसके लिए पहले ही सर्वे पहले करा चुकी है। रेहड़ी वालों को हटाने से पहले उनका पुनर्वास किया जाएगा। विकास में पश्चिमी यूपी को पिछड़ने नहीं दिया जाएगा। किसानों को ट्यूबवेल का कनेक्शन मिलेगा। कोई दिक्कत हो या अधिकारी आनाकानी करें तो प्रशासन-शासन को अवगत कराएं। तुरंत कार्रवाई होगी और जनता का काम होगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार साल पहले मुजफ्फरनगर ने दंगे की त्रासदी झेली। मेरे लिए जैसा गोरखपुर है, वैसा मुजफ्फरनगर। पूरा प्रदेश हमारे लिए परिवार जैसा है। भाजपा सरकार बनने के बाद हमने सबसे पहला काम कानून के राज की स्थापना करने का किया। अवैध बूचड़कखाने बंद कराए। हमारे समय में प्रदेश के अंदर एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। प्रदेश में आज किसी में हिम्मत नहीं है जो किसी व्यापारी या उद्योगपति से रंगदारी मांग सके। उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में विकास का ऐसा माहौल बना रही है कि यहां के नौजवानों को रोजगार के लिए बाहर न जाना पड़े। किसी के  साथ भेदभाव नहीं होगा। सबको साथ लेकर सबका विकास करने में लगे हैं।

Related Post

नेफ्यू रियो ने चौथी बार ली नगालैंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ

Posted by - March 8, 2018 0
कोहिमा के लोकल ग्राउंड में हुआ शपथ ग्रहण समारोह, अमित शाह, निर्मला सीतारमण, रिजिजू रहे मौजूद कोहिमा। नगालैंड में गुरुवार…

रक्षा मंत्री की दो टूक – पाक को चुकानी पड़ेगी सुंजवान हमले की कीमत

Posted by - February 12, 2018 0
पाक समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों ने सेना के कैंप पर किया था हमला जम्‍मू। पिछले दो दिनों में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *