राम जन्मभूमि चेकपोस्ट के पास से 8 संदिग्ध गिरफ्तार

16 0
  • सभी युवक राजस्‍थान के रहने वालेएटीएस की टीम कर रही उनसे पूछताछ

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बीती देर रात पुलिस ने एक जीप में सवार आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इन सभी को उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वे राम जन्मभूमि चेकपोस्ट से होकर गुजर रहे थे. सभी युवकों से एटीएस की टीम पूछताछ कर रही है.यूपी एटीएस के आईजी असीम अरुण की तरफ से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि बीती रात करीब 2 बजे राम जन्मभूमि चेकपोस्ट के पास तैनात सुरक्षाकर्मियों ने एक जीप संख्या RJ-C-4094 को शक के आधार पर रोक लिया. जीप में आठ युवक सवार थे.

सुरक्षाकर्मियों ने इतनी रात को संवेदनशील स्थान पर घूमने की वजह सभी आठ संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस और एटीएस के आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही एटीएस के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश साहनी के नेतृत्व में एक टीम अयोध्या जा पहुंची.

एएसपी राजेश साहनी के मुताबिक सभी आठ युवक गांव खलीलनगर बांसने, थाना सदर, जिला नागौर, राजस्थान के रहने वाले हैं. उनसे पूछताछ में पता चला कि वे सभी 15 नवम्बर 2017 को नागौर से अजमेर शरीफ की जियारत करने निकले थे.इसी के चलते ये सभी युवक अजमेर शरीफ, आगरा, कासगंज और बहराइच से अयोध्या होते हुए अकबरपुर बसखारी के किछौछा शरीफ जा रहे थे. एटीएस के अधिकारी ने बताया कि नागौर पुलिस के मुताबिक युवकों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है.

Related Post

दबंग कब्‍जा करने लगे घर तो महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

Posted by - June 8, 2018 0
महराजगंज की घटना, पीड़ित महिला ने की जिलाधिकारी कार्यालय पर खुद को जिंदा जलाने की कोशिश  शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’ महराजगंज। पति…

प्रद्युम्न हत्याकांड में नया खुलासा, अब सामने आया एक और छात्र का नाम

Posted by - November 10, 2017 0
गुरुग्राम । प्रद्युम्न हत्याकांड में गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र का भी नाम सामने आया…

अयोध्या में भगवान राम की सबसे बड़ी मूर्ति लगाने की तैयारी में योगी आदित्यनाथ

Posted by - October 10, 2017 0
लखनऊ: अयोध्या में रामलला के मंदिर का मसला भले ही सुप्रीम कोर्ट में अटका हो लेकिन विवादित स्थल से थोड़ी ही दूर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *