Breaking News

तेजस्वी यादव को लंच पर ले गए राहुल गांधी

7 0
  • तेजस्‍वी ने शेयर कीं लंच की तस्‍वीरेंफैन्स ने याद दिलाया बोफोर्स व चारा स्कैम

पटना. आरजेडी प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दिल्ली में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ लंच किया। लंच की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने इसके लिए राहुल गांधी का धन्यवाद व्यक्त किया। तेजस्वी ने ट्विट किया कि राहुल ने अपने बिजी शिड्यूल में से मेरे साथ लंच के लिए टाइम निकाला इसके लिए थैंक्स। मैं इसके लिए आभारी हूं।

गौरतलब है कि दोनों नेताओं ने साउथ दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में वेज और नॉन वेज फूड लिया। भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी होने के चलते राहुल गांधी लालू यादव के साथ मंच शेयर नहीं करते थे।राहुल और तेजस्वी के बीच की इस ट्यूनिंग को लोग कांग्रेस और आरजेडी के बीच बेहतर हो रहे संबंध के रूप में देखा जा रहा है। राहुल गांधी ने 9 नवंबर को तेजस्वी को फोन कर जन्मदिन की बधाई भी दी थी।

नीतीश ने चलते आरजेडी और कांग्रेस में बढ़ी करीबी
बिहार के राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि कांग्रेस और आरजेडी के नेता के बीच बढ़ी यह करीबी वक्त की मांग थी।नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होकर बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद कांग्रेस बिहार की राजनीति में अकेले पड़ने का जोखिम नहीं लेना चाहती थी। यहीं कारण है कांग्रेस और आरजेडी मिलकर बीजेपी और जेडीयू के खिलाफ ताकतवर विपक्ष के रूप में गोलबंद हुए हैं।

Related Post

बजट 2018 : किसानों को तोहफा लेकिन नौकरीपेशा वाले हुए निराश

Posted by - February 1, 2018 0
किसानों को लागत से डेढ़ गुना न्‍यूनतम समर्थन कीमत मिलना सुनिश्चित करेगी सरकार इनकम टैक्‍स दरों में कोई बदलाव नहीं,…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *