आने वाले दिनों में तहलका मचाएंगी ये चार फिल्में

75 0
  • पद्मावती’, ‘टाइगर जिंदा’, ‘रोबोट 2.0 और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार

 साल 2017 बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा। सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ और शाहरूख की ‘जब हैरी मेट सेजल’ दर्शकों को पसंद नहीं आई। टॉलीवुड की फिल्म ‘बाहुबली2’ ने इस साल बाजी मारी और साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही। वहीं बॉलीवुड में ‘जुड़वा2’, ‘गोलमाल अगेन’ और आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अच्छा प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर काफी पैसे जुटाए। लेकिन 2017 अभी खत्म नहीं हुआ है। ‘पद्मावती’ से निर्देशकों को काफी उम्मीद है और कहा जा रहा है कि यह फिल्म ‘बाहुबली’ को टक्कर देगी। अब रिजल्ट क्या होगा, ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप 4 फिल्मों की जानकारी दे रहे हैं जो साल के अंत में और अगले साल रिलीज़ होने जा रही हैं। दर्शकों को इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। ये हैं टॉप 4 फिल्में जो बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में तहलका मचाने वाली हैं –

पद्मावती

 

साल 2017 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, फिल्म से जुड़ा विवाद और गहराता जा रहा है। फिल्म की कहानी सन् 1303 के आसपास की है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं जबकि रणबीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं। वहीं अभिनेता शाहिद कपूर राणा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 दिसम्बर, 2017 को रिलीज हो रही है।

टाइगर जिंदा

बॉलीवुड में दबंग कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। ‘टाइगर जिंदा है’ अली अब्बास द्वारा निर्देशित 2012 में आई फिल्म ‘टाइगर’ का सीक्वल है जो एक जासूसी थ्रिलर है।

रोबोट 2.0

दो एक्शन हीरो के साथ आने वाली फिल्म ‘रोबोट 2.0’ का इंतजार दर्शक बेहद बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय और रजनीकांत को एक साथ देखना दिलचस्प होगा। ‘रोबोट 2.0’ एक साइंस फिक्शन है जिसे शंकर ने निर्देशित किया है। यह पहली भारतीय फिल्म है जिसे सीधे 3-डी में शूट किया गया है। 450 करोड़ की लागत से बनी यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। यह फिल्म 25 जनवरी, 2018 को 15 भाषाओं में रिलीज होगी।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में पहली बार अमिताभ और आमिर एक साथ दिखेंगे। यह फिल्म काफी दिनों से चर्चा में है। यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और शशांक अरोड़ा प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 7 नवंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है। माना जा रहा है कि यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

 

Related Post

जानिए, बेडरूम में पति पर मिर्च का इस्तेमाल क्यों करती हैं दिव्यांका

Posted by - April 23, 2018 0
मुंबई। टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रि‍पाठी ने ‘ईशी मां’ से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसका अंदाजा इंस्टा पर उनके फैन्स फॉलोइंग से लगाया जा सकता…

हेमंत बृजवासी बने ‘राइजिंग स्टार 2’ के विनर…

Posted by - April 16, 2018 0
मुंबई। सिंगिंग शो ‘राइजिंग स्टार 2’ के कंटेस्टेंट हेमंत बृजवासी ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बतौर विजेता राइजिंग स्टार की ट्रॉफी के साथ उन्हें  20 लाख रुपये भी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *