ज़ायरा वसीम को राष्ट्रपति ने नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड से नवाज़ा

55 0

मुंबई। फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार की एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम को भारत के राष्ट्रपति ने नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड्स से नवाज़ा है। चिल्ड्रंस डे के मौके पर राष्ट्रपति भवन में ज़ायरा को यह अवॉर्ड प्रदान किया गया।

ज़ायरा वसीम को चिल्ड्रंस डे के अवसर पर नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड प्रदान किया गया। राष्ट्रपति भवन में चिल्ड्रंस डे के उपलक्ष्य पर हुए कार्यक्रम में भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के हाथों ज़ायरा को यह अवॉर्ड मिला। इस साल ज़ायरा के साथ सुपर 30 के आनंद कुमार को भी इस अवॉर्ड से नवाज़ा गया। नेशनल चाइल्ड अवॉर्ड 16 बच्चों को दिया गया जिसमें से एक को गोल्ड मेडल भी दिया गया। बाकी 15 को सिल्वर मेडल मिले। आपको बता दें कि, 2016 में आई नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म दंगल में ज़ायरा वसीम ने यंग गीता फोगाट का किरदार निभाया था। इस फिल्म आमिर खान की अहम भूमिका थी जो कि गीता और बबीता फोगाट के पिता के किरदार में थे। फिल्म दंगल से ही ज़ायरा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस साल 19 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ज़ायरा की दूसरी फिल्म है जिसमें भी आमिर की अहम भूमिका है। इस फिल्म को अद्वेत चंदन ने निर्देशित किया है।

Read more: http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-president-of-india-ram-nath-kovind-given-national-child-award-to-dangals-zaira-wasim-17037266.html?google_editors_picks=true

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *