कैलिफोर्निया में अंधाधुंध फायरिंग में 5 की मौत, हमलावर भी मारा गया

80 0

कैलिफोर्निया: ग्रामीण उत्तरी कैलिफोर्निया के एक प्राथमिक विद्यालय सहित कई इलाकों में एक बंदूकधारी द्वारा की गई गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई और करीब एक दर्जन अन्य लोग घायल हुए है. पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है. दो अस्पतालों ने बताया कि वे सात लोगों का इलाज कर रहे हैं. इनमें कम से कम तीन बच्चे शामिल हैं.
तेहामा काउंटी सहायक शेरिफ फिल जॉनस्टन ने बताया कि अधिकारियों के पास घायलों का सही आंकड़ा मौजूद नहीं है क्योंकि बंदूकधारी ने कम्युनिटी में कई जगह गोलीबारी की है. जॉनस्टन ने बताया कि हमलावर को पुलिस ने मार गिराया है. उसने स्थानीय समायनुसार सुबह आठ बजे गोलीबारी शुरू की थी. हमलावर ने एक प्राथमिक विद्यालय सहित, रांचो तहमा रिजर्व सहित कई घरों और कम्युनिटी के कई इलाकों में गोलीबारी की.

न्होंने बताया कि मृतकों में बच्चें शामिल नहीं हैं और हमले के पीछे के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद और पड़ोसियों से वाद-विवाद भी कारण हो सकता है. जॉन्सटन ने कहा कि हम शुरू से इस बात को लेकर स्पष्ट थे कि हमलावर एक है, जो बिना सोचे समझे लोगों को निशाना बना रहा है.

Read more: https://khabar.ndtv.com/news/world/4-killed-in-firing-at-california-in-america-1775574

Related Post

HTC ने लांच किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन,जानें क्या है इसमें खास

Posted by - May 24, 2018 0
नई दिल्ली। इन इनों स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रोजाना नए-नए फीचर वाले मोबाइल फोन लांच कर रही हैं। हाल ही में एचटीसी ने अपने फ्लैगशिप में…

बीजेपी प्रवक्ता बोले – अलाउद्दीन खिलजी व औरंगजेब जैसे हैं राहुल

Posted by - November 23, 2017 0
गुजरात विधानसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार कर रहे राहुल गांधी पर बीजेपी के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने बहुत ही…

देश के सबसे बड़े आयकर छापे में 163 करोड़ कैश, 100 किलो सोना जब्त

Posted by - July 17, 2018 0
तमिलनाडु में नागराजन सेय्यदुरई की कंस्ट्रक्शन कंपनी एसपीके ग्रुप के 22 ठिकानों पर छापेमारी चेन्‍नई। आयकर विभाग ने तमिलनाडु में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *