महिला होमगार्ड से मालिश करवाने वाला एएसआई सस्पेंड, वीडियो वायरल

67 0

हैदराबाद। तेलंगाना में महिला होमगार्ड सिपाही से पीठ की मसाज करवाने वाले सहायक पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। तेलंगाना पुलिस विभाग द्वारा यह कार्रवाई सहायक पुलिस निरीक्षक द्वारा मसाज करवाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद की गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सहायक पुलिस निरीक्षक एक महिला होमगार्ड से पीठ की मसाज करते हुए नजर आ रहा है। वायरल हो रहा वीडियो तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले का बताया जा रहा है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 30 सेंकेंड के वीडियो में खाकी साड़ी में एक महिला दिख रही है, जो होमगॉर्ड के पद पर तैनात है और वह पुलिस अधिकारी की पीठ दबा रही है। बताया जा रहा है पीठ दबा रही महिला होमगार्ड पुलिस अधिकारी के अधीनस्थ तैनात है।

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले इसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भी आया था। जहां होमगार्ड की लेडी कांस्टेबल के तौर पर तैनात कांस्टेबल ने अपने सीनियर अफसर पर सनसनीखेज आरोप लगाया था। कांस्टेबल ने आरोप लगाया कि कटघर थाना के ड्यूटी इंचार्ज ने शादी का वादा करके इसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर कई महीनों तक शारीरिक शोषण करता रहा।

Read more: http://naidunia.jagran.com/technology/national-telangana-police-asi-suspended-over-viral-video-of-lady-constable-giving-him-massage-1401588

Related Post

कैग रिपोर्ट : अखिलेश सरकार में कहां खर्च हुए 97 हजार करोड़ रुपये, इसका हिसाब ही नहीं !

Posted by - September 22, 2018 0
नई दिल्ली।  कंपट्रोलर एंड ऑडिटर जनरल (CAG) ने अपनी जांच में उत्तर प्रदेश में सरकारी धन के इस्तेमाल में एक बड़े…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *