रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, एक युवक की मौत

125 0

नई दिल्‍ली: सोमवार की सुबह रोहिणी कोर्ट में उस समय अफरा तफरी मच गई जब रोहिणी कोर्ट परिसर में कोर्ट नंबर 113 और पुलिस चौकी के पास पेशी पर लाए गए एक आरोपी को वहां एक अन्य युवक ने गोली मार दी. गोली मारने वाले युवक को कोर्ट में ही पकड़ लिया गया. ये पहली बार नहीं इससे पहले भी रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की वारदात हो चुकी हैं.

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में कैदी को गोली मारी

इस वारदात के बाद कैदी को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान विनोद उर्फ बाले के रूप मे हुई है जो कि मंगोलपुरी इलाके का रहने वाला था. आज उसे दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन कोर्ट में पेशी के लिए लेकर आयी थी, लेकिन वापसी में ले जाते समय कोर्ट परिसर में बनी पुलिस चौकी के पास अब्दुल नाम के शख्स ने गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि अब्दुल नांगलोई इलाके का रहने वाला है और वो पहले से ही घात लगाए बैठा था. अभी तक हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि यह आपसी गैंगवार का ही नतीजा है.  पुलिस ने आरोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश में जुट गई है. जिस तरह से कोर्ट परिसर के अंदर हथियार पहुंचा और किसी की गोली मारकर हत्या कर दी गई इससे साफ तौर पर कोर्ट की सुरक्षा में एक बड़ी चूक ही सामने आई है.

Read more: https://khabar.ndtv.com/news/delhi/firing-in-delhi-rohini-district-court-1774703

Related Post

अमेरिका की एच1-बी पॉलिसी में बदलाव नहीं, 7.5 लाख भारतीयों को राहत

Posted by - January 10, 2018 0
अब आगे भी वहां नौकरियां करते रहेंगे इंडियंस, उन्‍हें नहीं लौटना पड़ेगा भारत नई दिल्ली (एजेंसी)। अमेरिका में काम कर…

म्यांमार बॉर्डर पर उग्रवादियों के खिलाफ भारतीय सेना का बड़ा ऑपरेशन

Posted by - September 28, 2017 0
आर्मी ने नगा उग्रवादियों के कैंप पर बोला हमला, उग्रवादियों को भारी नुकसान, कई हताहत नई दिल्ली भारतीय सेना ने म्यांमार सीमा पर…

हां, कांग्रेस के दामन पर है मुस्लिमों के खून का दाग : सलमान खुर्शीद

Posted by - April 24, 2018 0
अलीगढ़। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और यूपीए सरकार में विदेश मंत्री रहे सलमान खुर्शीद ने माना है कि कांग्रेस के…

INX मीडिया केस : पी. चिदंबरम को समन, 6 जून को पूछताछ करेगी CBI

Posted by - June 1, 2018 0
नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पी. चिदंबरम फिर मुश्किलों में घिर गए…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *