प्रद्युम्न हत्याकांड में नया खुलासा, अब सामने आया एक और छात्र का नाम

44 0

गुरुग्राम । प्रद्युम्न हत्याकांड में गुरुग्राम स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र का भी नाम सामने आया है। वह छात्र भी पकड़े गए 11वीं के छात्र की तरह सोहना का ही रहने वाला है। गुरुवार शाम सीबीआइ की एक टीम सोहना पहुंची और छात्र के घर का लोकेशन देखकर गई।सूत्रों के अनुसार, इस दूसरे छात्र को कभी भी पकड़ा जा सकता है। यह भी संभव है कि उसके घरवालों से ही कहा जाए कि बच्चे को लेकर दिल्ली आए। बुधवार को गिरफ्तार किए गए 11वीं के छात्र को भी सीबीआइ ने पिता के साथ चार बार पूछताछ के लिए बुलाया था।

पांचवीं बार में उसे पकड़ लिया गया। उसे बुधवार को ही सीबीआइ ने जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया था। तीन दिन की रिमांड अवधि गुरुवार से शुरू हो गई। उससे दो दिन और पूछताछ की जाएगी।हिरासत में लिए गए आरोपी छात्र ने गुरुवार को पूछताछ के दौरान एक बार फिर स्वीकार किया कि कक्षा दो में पढ़ने वाले प्रद्युम्न की हत्या उसने ही की थी।बता दें कि शक के आधार पर सीबीआइ आरोपी छात्र से कई दिनों से लगातार पूछताछ कर रही थी। बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या आठ सितंबर को स्कूल के ही बाथरूम में गला रेतकर कर दी गई थी।

अशोक ने बाथरूम में दो छात्रों को देखा था

सीबीआइ स्कूल बस के कंडक्टर अशोक के उस बयान की तह तक जाने में लगी है, जिसमें उसने कहा था कि जब वह बाथरूम में गया था तो दो बच्चे कपड़े बदल रहे थे।बताते हैं कि आरोपी छात्र ने भी एक छात्र का नाम लिया है। यही नहीं, स्कूल प्रबंधन से जुड़े कुछ अधिकारी भी लपेटे में आ सकते हैं। जांच टीम में शामिल एक अधिकारी ने संकेत दिए कि जल्द ही और भी लोग हिरासत में लिए जा सकते हैं।

Read more: http://www.jagran.com/delhi/new-delhi-city-ncr-new-twist-in-pradumn-murder-case-17006551.html

Related Post

हैवानियत : CBSE टॉपर और राष्‍ट्र‍पति पुरस्‍कार से सम्‍मानित छात्रा को अगवा कर गैंगरेप

Posted by - September 14, 2018 0
नई दिल्ली। हरियाणा की खट्टर सरकार में अब बेटियां सुरक्षित नहीं रह गई हैं। महेंद्रगढ़ जिले में एक 19 वर्षीय…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *