निकाय चुनाव : मुख्यमंत्री के शहर में निर्दल प्रत्याशी को गोली मारने की धमकी

85 0
  • चंद्रमोहन साहनी का आरोप, भाजपाई कह रहे उम्मीदवारी वापस लो, नहीं तो मार देंगे गोली
  • खुद को संघ व मंदिर से जुड़ा बताया, कई बार प्रयास के बाद भी कैंट पुलिस ने नहीं ली तहरीर

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के एक पार्षद उम्मीदवार पर उसी वार्ड के निर्दल प्रत्याशी को धमकाने का आरोप लगा है। पीड़ित प्रत्याशी का आरोप है कि उम्मीदवारी वापस न लेने पर भाजपा उम्मीदवार और उसके गुर्गों ने उसे गोली मारने की धमकी दी है। पीड़ित का आरोप है कि कैंट पुलिस को तहरीर देने की कोशिश भी बेकार गई। घटना के बाद रात तकरीबन 10 बजे थाने से उसे बैरंग लौटा दिया गया। पीड़ित खुद को भाजपा, आरएसएस और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जुड़ा हुआ बता रहा है।

गोरखपुर के मोहद्दीपुर (वार्ड नंबर 15) से चंद्रमोहन साहनी निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में हैं। उन्‍होंने बताया कि चुनाव के पूर्व तक वह भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे थे, लेकिन जब उन्हें टिकट नहीं मिला तो उन्होंने निर्दल प्रत्याशी के रूप में लड़ने का फैसला किया। वह अपना प्रचार-प्रसार भी शुरू कर चुके हैं। चंद्रमोहन का आरोप है कि बुधवार की रात तकरीबन 9 बजे भाजपा के घोषित उम्मीदवार अपने कुछ लोगों के साथ उनके घर आ धमके। साथ में उनका भतीजा और 8-10 लोग थे। परिवार के सदस्य उस समय भोजन करने की तैयारी में थे।

साथियों समेत घर में घुसने के बाद भाजपा प्रत्याशी उम्मीदवारी वापस न लेने पर गोली मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान हाथापाई भी हुई। चंद्रमोहन ने बताया कि इसके बाद डरा-सहमा परिवार कुछ समझ नहीं पा रहा था, लेकिन काफी सोच विचार के बाद उन्‍होंने थाने में तहरीर देने का फैसला किया। वह कैंट थाने पहुँचकर तहरीर देने की कोशिश करते रहे, लेकिन किसी ने तहरीर नहीं ली और बैरंग वापस होना पड़ा। पीड़ित ने एसपी सिटी को भी टेलीफोन से इसकी जानकारी दे दी है।

चंद्रमोहन साहनी की मानें तो इनका परिवार जनसंघ के जमाने से आरएसएस से जुड़ा है। महराजजी (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) से भी इनके मधुर संबंध हैं। इनके बड़े पिता गोविंदराम साहनी और पिता का आरएसएस से पुराना नाता रहा। पीड़ित ने बताया कि वह भी संघ की गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। चंद्रमोहन का आरोप है कि योगी आदित्यनाथ के विदेश दौरे पर होने की वजह से राजनीतिक विरोधियों ने दबाव बनाकर उनका टिकट कटवाया है।

Related Post

कश्मीर में प्रदर्शनों से होने वाले नुकसान पर अब 5 साल की जेल

Posted by - October 27, 2017 0
जम्‍मू-कश्‍मीर में प्रदर्शनकारियों पर नकेल कसने के लिए लाया गया अध्‍यादेश श्रीनगर. अब जम्मू-कश्मीर में हड़ताल-प्रदर्शन करने, पब्लिक-प्राइवेट प्रॉपर्टी को नुकसान…

3 साल की मासूम के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालकर ईट से सिर कुचल दिया

Posted by - November 13, 2018 0
गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 3 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने…

फोर्ब्‍स लिस्‍ट : दुनिया के 10 सबसे ताकतवर लोगों में नरेंद्र मोदी भी

Posted by - May 9, 2018 0
नई दिल्‍ली। फेमस पत्रिका फोर्ब्स द्वारा जारी लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया के 10 सबसे पावरफुल लोगो में शुमार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *