योगी के सामने तिरंगे का अपमान, मॉरिशस सरकार ने मांगी माफी

58 0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मॉरिशस के दौरे पर हैं. उनके दौरे पर राष्ट्रध्वज के अपमान का मामला सामने आया है. यहां सीएम योगी ने अप्रवासी घाट का दौरा किया लेकिन यहां की आगंतुक पुस्तिका पर दस्तखत करने के लिए वह जहां बैठे थे वहां भारत का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा उल्टा लगा हुआ था.

सीएम योगी ने अपने ट्विटर हैंडल से खुद यह फोटो शेयर की. फोटो शेयर होते ही वायरल होने लगी और सोशल मीडिया यूजर सीएम योगी पर निशाना साधने लगे हैं. फोटो वायरल होने के बाद सीएम के निजी ट्विटर हैंडल से यह फोटो हटा ली गई है. साथ ही इस पूरे मामले पर मॉरिशस के संस्कृति मंत्रालय की ओर से माफी मांगी गई है.

मॉरिशस में अप्रवासी घाट ट्रस्ट फंड के अध्यक्ष धरम यश ने बयान जारी कर कहा कि इस घटना में हम गहरा खेद व्यक्त करते हैं. बाकी सभी जगहों पर तिरंगा सीधा रखा गया था लेकिन एक जगह गलती से उल्टे झंडे की फोटो रिलीज की गई थी. ध्यान देने वाली बात यह है कि योगी आदित्यनाथ के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी यहां मौजूद थे लेकिन उल्टे झंडे पर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया.

Read more: https://aajtak.intoday.in/story/indian-flag-inverted-yogi-adityanath-mauritius-visit-social-media-1-962382.html

Related Post

OMG : विटामिन और सप्लीमेंट्स खाते हैं तो सावधान, मौत भी हो सकती है !

Posted by - June 6, 2018 0
टोरंटो। तमाम लोग उम्र बढ़ने के साथ विटामिन और सप्लीमेंट्स लेने लगते हैं। उन्हें लगता है कि विटामिन, कैल्शियम और…
कर्नाटक

कर्नाटक के गुलबर्गा में बोले मोदी- किसान, आम आदमी विरोधी है कांग्रेस, सफाया जरूरी

Posted by - May 3, 2018 0
गुलबर्गा। कर्नाटक में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर राज्य में चुनावी जनसभा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *