मुझे बदनाम करने को बीजेपी ला सकती है फर्जी सेक्स सीडी : हार्दिक

48 0

अहमदाबाद : पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में फायदा हासिल करने के लिए बीजेपी सेक्स सीडी जारी कर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर सकती है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है।

हार्दिक ने शुक्रवार को कहा, ‘मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने फर्जी सेक्स सीडी तैयार की है। इसे चुनाव से ठीक पहले जारी किया जाएगा। इससे ज्यादा बीजेपी से और क्या अपेक्षा की जा सकती है। इसलिए इंतजार करिए, देखिए और आनंद लीजिए।’ हार्दिक से जब ये पूछा गया कि आपको सीडी के बारे में कैसे पता चला तो उन्होंने कहा, ‘यही बीजेपी की विशेषता है।’ उधर, हार्दिक के इस आरोप पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

हार्दिक पटेल ने यह भी आरोप लगाया है कि गुजरात चुनाव में खराब वीवीपीएटी मशीनों का इस्तेमाल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के पहले चरण की जांच में 3550 वीवीपीएटी मशीनें फेल हो गई हैं। हार्दिक ने कहा, ‘मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि बीजेपी गोलमाल करके ही अब चुनाव लड़ेगी।

Read more: https://navbharattimes.indiatimes.com/state/gujarat/ahmedabad/bjp-may-issue-a-fake-sex-cd-to-defame-me-says-hardik-patel/articleshow/61501632.cms

Related Post

सिगरेट छोड़कर हुक्का पी रहे हैं, तो आप ने खुद के लिए बढ़ा लिया है खतरा !

Posted by - August 3, 2018 0
वॉशिंगटन। तमाम लोग सिगरेट छोड़कर हुक्का पीना शुरू कर देते हैं। वो सोचते हैं कि हुक्का में तंबाकू का धुआं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *