डंपर की चपेट में आईं दो मासूम बहनें, एक की मौत

36 0
  • पिपराइच में मिट्टी खनन कर ले जा रहा था डंपर, गुस्‍साए लोगों ने किया आग के हवाले
  • मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में अवैध खनन जोरों पर, नहीं लग रही लगाम

गोरखपुर। पिपराइच क्षेत्र में एक डंपर की चपेट में आने से ट्यूशन जा रही दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। अस्पताल पहुंचाने से पहले एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी और डंपर को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा कि पिपराइच-गोरखपुर मार्ग के भट्ठा चौराहा के पास स्थित लाला बाजार गांव से एक डंपर मिट्टी निकाल कर कहीं जा रहा था। उसी वक़्त लाला बाज़ार गांव की वसुंधरा (क्लास 5) अपनी छोटी बहन नंदिनी (क्लास 3) के साथ ट्यूशन के लिए जा रही थीं। अभी वह घर से निकलकर कुछ दूर ही आई थीं कि तेज गति से आ रहे डंपर की चपेट में आ गईं। गति तेज होने की वजह से चालक स्टीयरिंग पर नियंत्रण नहीं रख सका। नंदिनी ने कुछ ही पल में मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि वसुंधरा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही।

उधर, गुस्साए लोगों ने चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। गुस्साए लोगों ने डंपर को भी आग के हवाले कर दिया। लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे। उग्र लोगों का आरोप था कि पुलिस के संरक्षण में अवैध मिट्टी खनन जोरों पर है। मिट्टी लदी गाड़ियां बेरोकटोक तेज गति से आती जाती रहती हैं। मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद किसी तरह लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

Related Post

OMG : 32 साल में दुनिया के समुद्रों में मछलियों से ज्यादा होगा प्लास्टिक !

Posted by - June 5, 2018 0
नई दिल्ली। आजकल हर जगह प्लास्टिक का बोलबाला है। प्लास्टिक के कैरी बैग, प्लास्टिक के कप, प्लास्टिक से बने खिलौने…

गोधरा कांड : 11 दोषियों की सज़ा उम्रकैद में बदली, मास्टरमाइंड इस बार भी बरी

Posted by - October 9, 2017 0
गुजरात हाईकोर्ट ने गोधरा स्टेशन पर वर्ष 2002 में साबरमती एक्सप्रेस के एक डिब्बे में आग लगाकर 59 लोगों की जान लेने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *