अनंतनाग में सीआरपीएफ वाहन पर आतंकी हमला, 5 जवान घायल

28 0

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक बार फिर सीआरपीएफ पर आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में 5 सीआरपीएफ जवानों के घायल होने की खबर है।यहां मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह सीआरपीएफ के जवानों का एक दल अपने वाहन में कहीं जा रहा कि अनंतनाग से करीब एक किलोमीटर दूर लाजीबल में आतंकियों ने घात लगाकर हमला कर दिया।

आतंकियों ने पहले वाहन पर ग्रेनेड फेंका और फिर अपने स्वचालित हथियारों से फायरिंग करने लगे। इस हमले में वाहन में सवार चार जवान और वहीं पास खड़ा एक स्थानीय शहरी जख्मी हो गए। अन्य जवानों ने तुरंत अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया।लेकिन फायरिंग से वहां मची भगदड़ में आम लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जवानों ने कुछ संयम बरता औरआतंकी इसका फायदा ले वहां से सुरक्षित भाग निकले।

सभी घायल जवानों और नागरिक को अस्पताल पहुंचाया गया है,जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बीच, पुलिस , सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रुप से लाजीबल में घेराबंदी करते हुए आतंकियों को पकडने के लिए एक तलाशी अभियान चलाया जो इस खबर के लिखे जाने तक जारी था। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

Read more: http://naidunia.jagran.com/national-crpf-vehicle-attacked-by-terrorists-in-anantnag-four-jawans-injured-1381264

Related Post

माननीयों में दागियों की भरमार, लेकिन सजा दिलाने में सिस्टम लाचार

Posted by - September 19, 2018 0
नई दिल्ली। पांच राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होने हैं। अगले साल लोकसभा के भी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *