राहुल ने पूछा – स्विस खाताधारकों के नाम क्यों नहीं बताते मोदी

24 0
  • बोले – गुजरात में समाज का कोई भी भाग खुश नहीं, सिर्फ राज्‍य के 5-6 कारोबारी खुश

गुजरात चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी को घेरने के लिए आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं. राहुल बुधवार से तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं. कांग्रेस की नवसृजन यात्रा का यह तीसरा चरण है. राहुल इसी दौरे के दौरान पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश मेवाणी से मुलाकात कर सकते हैं. राहुल पहले वडोदरा पहुंचे.

जंबूसर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश के हर प्रदेश में मेरा दौरा हो रहा है, मैं हर स्टेट में जा रहा हूं लेकिन पहली बार गुजरात में ऐसा लग रहा है कि समाज का कोई भी भाग खुश नहीं है. पूरे समाज में दुख और मुश्किल है. सिर्फ गुजरात के 5-6 कारोबारी खुश हैं, जिन्हें मोदी सरकार से कोई दिक्कत नहीं है.

गुजरात में गरीबों को पानी नहीं मिलता लेकिन बड़े कारोबारियों को सारा पानी दे दिया जाता है. उन्होंने कहा कि गुजरात में किसान रो रहा है, कर्जा माफ करवाना चाहता है. मोदी जी ने टाटा नैनो के लिए 33000 करोड़ रुपए के लिए लोन दिया, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया.राहुल ने कहा कि सड़क पर आज नैनो नहीं दिखती है, ये गुजरात मॉडल है. गरीबों से पानी और जमीन लेकर नैनो को दिया लेकिन फायदा नहीं हुआ. गरीबों से पैसा लेकर अमीरों को पैसा देना ही गुजरात मॉडल है. गुजरात में अगर कोई युवा शिक्षा चाहता है तो उसे 10-15 लाख रुपए खर्च करना पड़ता है.

Read more: https://aajtak.intoday.in/story/assembly-elections-2017-gujarat-rahul-gandhi-visit-surat-businessman-congress-1-961669.html

Related Post

5 हजार करोड़ की बैंक धोखाधड़ी मामले में कारोबारी गगन धवन गिरफ्तार

Posted by - November 1, 2017 0
नयी दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 5,000 करोड़ रुपये की कथित बैंक धोखाधडी मामले में मनी लांड्रिंग जांच में एक…

FIFA वर्ल्ड कप 2018 में सबसे बड़ा उलटफेर, पूर्व चैंपियन जर्मनी टूर्नामेंट से बाहर

Posted by - June 28, 2018 0
कजान (रूस)। फीफा वर्ल्ड कप-2018 का सबसे बड़ा उलटफेर ग्रुप-एफ में बुधवार (27 जून) को देखने को मिला, जब दक्षिण कोरिया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *