राममंदिर से ध्‍यान भटकाने को भाजपा ने खड़ा किया ताजमहल विवाद : हिन्‍दू महासभा

127 0
  • हिन्दू महासभा ने बीजेपी पर लगाया राममंदिर निर्माण में देरी का आरोप
  • राष्‍ट्रीय मंत्री संजीव सक्‍सेना बोले – ताजमहल विवाद एक सोची-समझी रणनीति

गोरखपुर। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय मंत्री संजीव सक्सेना ने आरोप लगाया है कि राममंदिर के मुद्दे से ध्‍यान भटकाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ताजमहल पर विवाद खड़ा कर रही है। उन्होंने कहा कि राममंदिर के निर्माण को लेकर अब भाजपा चिंतित नहीं है। कुछ लोग इस मुद्दे से भटकाने के लिए नए-नए तरीके आजमा रहे।

योगी आदित्यनाथ के गढ़ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए संगठन को मजबूती देने गोरखपुर पहुंचे राष्ट्रीय मंत्री ने कहा कि राममंदिर का निर्माण होगा। हिन्दू महासभा भी इसकी लड़ाई लड़ रहा। जब देश व प्रदेश में शासन बदला तो उम्मीद जगी लेकिन भाजपा के ही लोग ताजमहल की बात छेड़कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे। सक्सेना ने कहा कि जब मंदिर निर्माण के लिए बात बन रही थी और लोग सहयोग के लिए सामने भी आ रहे थे तो इस काम को पूरा करने की बजाय ताजमहल के मुद्दे की ओर ध्यान भटकाना उचित नहीं था। बीजेपी भी अपने मुद्दे से भटक रही।

उन्होंने कहा कि गोरखपुर हिन्दू महासभा का गढ़ रहा है। यहां से महंत अवेद्यनाथ जी सांसद हुआ करते थे। हिन्दू महासभा के प्रत्याशी के रूप से डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल में बीजेपी के मंत्री शिवप्रताप शुक्ला को विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त दी थी। उन्होंने कहा कि महंत अवेद्यनाथ के शिष्य योगी आदित्यनाथ बीजेपी में हैं। वह ठीक काम कर रहे लेकिन हिन्दू महासभा हिंदुत्व को आगे बढ़ाने के लिए आई है। उन्‍होंने कहा कि कुछ ताकतें हमें कमजोर करने में लगी हैं। बीजेपी हिंदुत्व के नाम पर केवल राजनीति कर रही।

गोरखपुर सदर लोकसभा उपचुनाव में स्‍वामी चक्रपाणि होंगे महासभा प्रत्‍याशी

स्‍वामी चक्रपाणि महाराज

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा अब बीजेपी को उसके दिग्गजों के गढ़ में घेरने जा रही है। राष्ट्रीय संगठन मंत्री संजीव सक्सेना ने घोषणा की कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा खाली की गई गोरखपुर सदर लोकसभा सीट पर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि महासभा हिंदुत्व का झंडा बुलंद करने के लिए चुनाव मैदान में है।

एक बड़े पत्रकार को फूलपुर से लड़ाएगी महासभा

राष्ट्रीय मंत्री संजीव सक्सेना ने कहा कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के फूलपुर संसदीय सीट से महासभा एक नामचीन पत्रकार को कैंडिडेट बनाने जा रही है। उनसे बातचीत हो गई है। फूलपुर में ही इनके नाम का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं, बीजेपी चाहे तो हमारे साथ आ सकती है।

Related Post

बोले अमित शाह – 2019 में तो जीतेंगे ही, आगे 50 साल तक कोई नहीं हटा सकता

Posted by - September 9, 2018 0
बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम मोदी ने दिया नया नारा –  ‘अजेय भारत, अटल भाजपा’ नई दिल्ली। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी…

आइए जानें बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस कैसे रखती हैं खुद को इतना फिट

Posted by - June 12, 2018 0
मुंबई। हम अक्सर अपने बॉलीवुड स्टार्स को देखकर उनके जैसा बनना चाहते हैं। उनके जैसी ग्‍लोइंग  स्किन, फिट बॉडी और न जानें क्या क्या।…

अब यूको बैंक में 621 करोड़ का घोटाला, पूर्व सीएमडी के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - April 15, 2018 0
कर्ज हासिल करने के लिए चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की मदद से फर्जी प्रमाणपत्र का लिया सहारा नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक…

पाकिस्ताान गई थी बैसाखी मनाने, वहां मुस्लिम युवक से किया निकाह

Posted by - April 19, 2018 0
होशियारपुर निवासी सिख महिला ने लाहौर में किया निकाह, कबूला इस्‍लाम इस्लामाबाद। पाकिस्‍तान के ननकाना साहिब में बैसाखी के जश्न…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *