राममंदिर पर श्री श्री की मध्यस्थता को लेकर हिंदू महासभा में फूट

138 0

अखिल भारत हिंदू महासभा के महासचिव मुन्ना शर्मा ने जहां श्री श्री रविशंकर के कदम को राजनीति से प्रेरित बताते हुए उन्हें किसी तरह की मध्यस्थता के अधिकार को खारिज किया. वहीं महासभा के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश कौशिक ने श्री श्री रविशंकर को महान आत्मा और उनके इस कदम का स्वागत किया है.कौशिक ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि श्री श्री रविशंकर कोई राजनीति नहीं कर रहे हैं. जो भी राममंदिर निर्माण में सकारात्मक भूमिका निभाएगा हिंदू महासभा उसका स्वागत करेगी. अब समय आ गया है कि केंद्र सरकार संसद में कानून पास कर राममंदिर बनवाये.

आपको बता दें कि राम मंदिर मसले के हल में मदद करने के लिए इसके कई पक्षकारों ने आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर से संपर्क किया है. आजतक-इंडिया टुडे से खास बातचीत में खुद श्रीश्री रविशंकर ने यह जानकारी दी थी. हालांकि रविशंकर के इस दावे पर हिंदू महासभा ने सवाल खड़े किए हैं. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा के अनुसार राम मंदिर विवाद में रविशंकर को मध्यस्थता का अधिकार नहीं है. साथ ही महासभा ने इस कदम को राजनीति से प्रेरित बताया. हालांकि अब महासभा के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश कौशिक के नये बयान से महासभा में इस मुद्दे को लेकर फूट की बात सामने आ गई है.

वहीं राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा और हासभा के अध्यक्ष चंद्रप्रकाश कौशिक दोनों के बातों में एक बात पर सहमति दिखी कि अब समय आ गया है कि केंद्र सरकार संसद में कानून पास कर राममंदिर बनवाये.

Read morE: http://aajtak.intoday.in/story/two-fraction-in-hindu-mahasabha-regarding-medition-of-sri-sri-ravi-shankar-on-ram-mandir-issue-1-961505.html

Related Post

पंचकूला में हिंसा भड़काने के लिए हनीप्रीत ने दिए थे 1.25 करोड़ रुपये!

Posted by - October 6, 2017 0
पंचकूला: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में…

राणा अयूब ने पोस्ट की इस्तांबुल की फोटो, टि्वटर यूजर्स बोले-अब वापस मत आना

Posted by - October 23, 2017 0
पत्रकार राणा अयूब ने रविवार (22 अक्टूबर) को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करके लिखा, “सलाम इस्तांबुल” तो कुछ ट्विटर…

चीन ने बनाया दुनिया का सबसे बड़ा एयर प्यूरीफायर, इसमें बिजली की नहीं है जरूरत

Posted by - October 9, 2018 0
बीजिंग। प्रदूषण की मार झेल रहे चीन से बहुत बड़ा एयर प्यूरीफायर बना डाला है। उत्तरी चीन में करीब 328…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *