रामपुर में नेशनल हाईवे पर भाई के सामने बहन से गैंगरेप

56 0

यूपी के रामपुर में नैनीताल नेशनल हाईवे पर एक लड़की के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की देर शाम रामपुर नैनीताल नेशनल हाईवे 87 पर थाना भोट क्षेत्र में एक बाइक पर सवार भाई-बहन रामपुर से दवाई लेकर घर जा रहे थे. रास्ते में सड़क किनारे खड़े चार लोगों ने बाइक के पहियों में डंडा फंसाकर उन्हें गिरा दिया. इसके बाद भाई को चाकू मारकर घायल कर दिया. बदमाश बहन को खिंचकर खेत में जबरन ले गए.

खेत में युवती के साथ बारी-बारी बदमाशों ने गैंगरेप किया. नैनीताल हाइवे पर हुई गैंगरेप की इस वारदात के बाद से रामपुर पुलिस में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा. चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश हो रही है.

बुजुर्ग के साथ नशेड़ी ने किया रेप

यूपी के मेरठ में 100 साल की एक वृद्धा के साथ नशेड़ी युवक ने बलात्कार किया. रेप से गंभीर हालत में पहुंची महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. ये घटना मेरठ के गांव जानी की है. यहां महिला अपने भाई के साथ रह रही थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

इलाज के दौरान महिला की मौत

बताया जाता है कि महिला को अकेली देख अंकित नाम के एक युवक ने उस पर हमला कर दिया और उसके साथ बलात्कार किया. शोर सुनकर महिला का भाई और पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और युवक को दबोच लिया गया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

Read more: http://aajtak.intoday.in/crime/story/woman-allegedly-gangraped-on-the-highway-by-miscreants-rampur-police-1-961437.html

Related Post

केमिकल वाले कॉस्म्टिक की वजह से कम उम्र में युवा हो रही हैं लड़कियां!

Posted by - December 5, 2018 0
नई दिल्ली। अपनी त्वचा की देखभाल और उसे अलग अलग परेशानियों से बचाना हर महिला की प्राथमिकता होती है। चेहरे…

चारा घोटाला के तीसरे केस में लालू को 5 साल की सजा, 10 लाख जुर्माना

Posted by - January 24, 2018 0
चाईबासा कोषागार से 33.67 करोड़ की अवैध निकासी का मामला  बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जगन्‍नाथ मिश्रा को भी पांच साल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *