महिलाओं के स्कर्ट में झांकना हो अपराध, छात्रा ने किया विरोध

82 0

कई बार पुरुष लड़कियों के स्कर्ट के भीतर तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश करते हैं. एक छात्रा ने इसी के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए प्रदर्शन किया है. छात्रा ने भीड़ भरे मेट्रो स्टेशन पर अपना स्कर्ट ऊपर उठा लिया.रूसी छात्रा ने रूस के सेंट पीटसबर्ग सबवे के पास काफी देर तक यह विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कई लोग छात्रा को घूरते भी नजर आए, लेकिन ज्यादातर उस पर बिना गौर किए निकल गए.

रूसी छात्रा अन्ना डोवगालयुक खुद को पब्लिक एक्टिविस्ट बताती है. उन्होंने अपने वीडियो को जब यूट्यूब पर डाला तो पिछले कुछ दिनों में इसे 15 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं छात्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ”यह वीडियो उन सभी के लिए है जो लड़कियों के स्कर्ट के भीतर झांकना पसंद करते हैं. मैं सभी पीड़ित महिलाओं की ओर से कह रही हूं. लो, देखो और हमसे दूर रहो.” इस विरोध प्रदर्शन के जरिए छात्रा अधिकारियों पर ये दबाव बनाना चाहती है कि वे अपस्कर्टिंग (लड़कियों के स्कर्ट में झांकना) को अपराध घोषित करें.

लड़की का कहना है कि वह इस वीडियो के जरिए सीरियस मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचना चाहती हूं, ताकि कार्रवाई हो. मेट्रो स्टेशन पर भीड़ होने की वजह से अक्सर ही महिलाओं को छुआ जाता है और कई बार उनकी तस्वीर भी ली जाती है.

Read more: https://aajtak.intoday.in/story/woman-pulls-up-skirt-in-crowded-station-1-961519.html?google_editors_picks=true

Related Post

गोरखपुर दंगा मामले में सीएम योगी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे परवेज

Posted by - February 23, 2018 0
याचिकाकर्ता परवेज बोले – गोरखपुर दंगा पीड़ितों की लड़ाई लोकतंत्र की रक्षा की लड़ाई है गोरखपुर। ‘यह डेमोक्रेसी के तहफ्फुज…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *