दिल्ली के नर्सिंग होम में भिड़े नाइजीरियन, लोगों ने टॉयलेट में छिपकर बचाई जान

87 0

दिल्ली के साकेत में स्थित एक नर्सिंग होम में नाइजीरियाई लोगों ने जमकर उत्पात मचाया. नर्सिंग होम के अंदर दो गुटों के बीच इस कदर खूनी उपद्रव हुआ कि अस्पताल स्टाफ को टॉयलेट में छिपकर जान बचानी पड़ी. आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही हमलावर भाग गए. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के साकेत के जे ब्लॉक स्थित नीलू एंजल नर्सिंग होम में शनिवार तड़के 4 बजे खून से लथपथ तीन नाइजीरियाई आए. उनके एक दर्जन साथी बाहर खड़े रहे. इसी दौरान एक ऑटो में एक नाइजीरियाई आया. उसे देखते ही नाइजीरियाई अंदर घुस आए और अस्पताल के रिसेप्शन के नजदीक ही हमला कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो करीब एक दर्जन नाइजीरियाई हाथों में तलवार, चापड़ और अन्य घातक हथियार लेकर अस्पताल में घुस आए और विरोधी गुट के नाइजीरियाई लोगों पर हमला बोल दिया. गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो उसे पीट दिया. अस्पताल में भी जमकर तोड़फोड़ की गई. खूनखराबा देख स्टाफ ने ऊपर जाने के दरवाजे लॉक कर दिए.

ग्राउंड फ्लोर के स्टाफ ने टॉयलेट में घुसकर जान बचाई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के आते ही हमलावर भाग गए. पुलिस ने अस्पताल से मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपियों की तलाश की जारी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की शिनाख्त की जा रही है. नर्सिंग होम का स्टाफ दहशत में है.

Read more: http://aajtak.intoday.in/crime/story/nigerian-gang-war-swords-in-hospital-staff-hid-in-toilets-delhi-police-1-961221.html

Related Post

17 लड़कियों से थे आतंकी के रिश्ते, प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के इनपुट पर फोर्स ने किया ढेर

Posted by - October 10, 2017 0
श्रीनगर :  जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना ने सोमवार को एक मुठभेड़ में 7 लाख के इनामी पाकिस्तानी आतंकी और जैश-ए-माेहम्मद…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *