पाक आर्मी ने भारत का खुफिया ड्रोन गिराने का किया दावा

63 0

नई दिल्ली : पाकिस्तानी आर्मी ने शुक्रवार को दावा किया कि उन्होंने भारत के ‘खुफिया ड्रोन’ को धराशायी कर दिया है। पाक आर्मा का कहना है कि यह ड्रोन एलओसी के पास पीओके में निगरानी कर रहा था। पाकिस्तान आर्मी के प्रवक्ता ने एक फोटो ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

पाक आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने ट्वीट कर कहा, ‘एलओसी पर राचाचिकरी सेक्टर में निगरानी करते हुए भारत के एक क्वॉडकॉप्टर को पाक आर्मी के शूटरों ने धराशायी कर दिया।’ इससे पहले पाकिस्तान ने अमेरिका से उसके इलाके में भारत द्वारा खुफिया जानकारियां हासिल करने के लिए ड्रोन उड़ाने की बात कही थी। इसके तुरंत बाद पाक आर्मी के प्रवक्ता ने यह ट्वीट किया। इससे पहले हफ्ते में ट्रंप प्रशासन भारत की आर्म्ड ड्रोन के निवेदन पर विचार करने की बात कह चुका है।

पाकिस्तानी फॉरेन ऑफिस स्पोकपर्सन नफीस जकारिया ने इस्लामाबाद में पत्रकारों से बात करते हुए बताया, ‘आर्म्ड ड्रोन का इस्तेमाल दोनों देशों के बीच स्थिति को और खराब कर सकता है। जिस समय दोनों देशों के बीच तनाव है, ऐसे में भारत की तरफ से ऐसा किया जाना खेदजनक है।’ पाक आर्मी के प्रवक्ता का कहना है कि यह पहली बार नहीं है जब भारत की तरफ से ‘खुफिया ड्रोन’ भेजे गए हों, गफ्फूर का कहना है कि इससे पहले नवंबर में भी मेजर जनरल असीम बाजवा ने भी ऐसा दावा किया था।

Read more: https://navbharattimes.indiatimes.com/india/pak-army-claims-they-have-shot-down-indian-spy-drone/articleshow/61282759.cms

Related Post

जम्मू-कश्मीर : रमजान में आतंकियों के खिलाफ सेना नहीं चलाएगी अभियान

Posted by - May 16, 2018 0
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सुरक्षाबलों को जारी किए निर्देश, लेकिन हमला हुआ तो जवाब देगी सेना नई दिल्ली। केंद्र सरकार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *