हनीप्रीत से मिलने जेल पहुंचा परिवार, पुलिस ने दिया वीआईपी ट्रीटमेंट

43 0
  • मामले के तूल पकड़ने पर जेल मंत्री ने जांच के आदेश दिए, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर होगी जांच

अंबाला। सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत के परिजनों को बृहस्पतिवार को वीआईपी सुविधा दी गई। हुआ यूं कि हनीप्रीत का परिवार कार लेकर सेंट्रल जेल के मुख्य द्वार से सीधे जेल परिसर में दाखिल हुआ। इस दौरान किसी ने उनको नहीं रोका। हनीप्रीत के परिजनों को वीआईपी ट्रीटमेंट देने में अधिकारी इतने व्यस्त रहे कि जमानतियों को समय पर रिहा करना ही भूल गए। इस पर बंदियों और कैदियों के परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया।

उधर, हनीप्रीत के परिजनों को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। हनीप्रीत के परिजनों की गाड़ी सीधे जेल के मुख्य द्वार से बिना रोक टोक अंदर जाने के मामले में जेल मंत्री कृष्ण पंवार ने जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जाएगी और फिर कार्रवाई होगी।

बताया जा रहा कि गुरुवार शाम 4.15 बजे पर एचआर 26 एटी 0024 गाड़ी में हनीप्रीत के भाई साहिल तनेजा, भाभी सोनाली, जीजा संचित बजाज व बहन निशू बजाज सेंट्रल जेल आए। करीब पौने दो घंटे की मुलाकात के बाद परिजन शाम छह बजे वापस रवाना हुए। इससे पहले गुरुग्राम नंबर की गाड़ी उन्हें जेल के मुख्य प्रवेश द्वार से अंदर परिसर तक छोड़कर बाहर आ गई। करीब छह बजे गाड़ी दोबारा उन्हें लेने के लिए भीतर गई। इस अवधि में चहारदीवारी के मेन गेट पर मौजूद जेलकर्मी सहित किसी भी अधिकारी ने न तो गाड़ी रोकी और न ही कोई पूछताछ की। इनके पास चार बैग भी थे।

दिल्ली से पति को लेने आई रेखा ने जताया विरोध : जेल के बाहर दिल्ली की रेखा अपने पति को लेने पहुंची थी। उसके पति की कोर्ट से जमानत हुई है, मगर हनीप्रीत के परिवार की मुलाकात के कारण उसका पति शाम साढ़े छह बजे तक बाहर नहीं आ सका। यही नहीं, उसे जेल के आसपास भी खड़ा नहीं होने दिया गया। रेखा ने बताया कि जेल में बंद सब कैदी एक जैसे हैं, फिर हनीप्रीत के साथ अलग बर्ताव क्यों किया जा रहा है? ऐसी ही बात अपने परिजन को लेने पहुंची शबनम ने भी बताई।

Read More : http://naidunia.jagran.com/national-vip-treatment-for-honeypreet-family-inside-ambala-jail-1371641

 

Related Post

इस एक घंटे के दौरान होती हैं सबसे ज्यादा मौतें, साइंस ने भी माना सबसे खतरनाक होता है ये समय

Posted by - November 17, 2018 0
नई दिल्ली। दुनिया की कई संस्कृतियों और धार्मिक मान्यताओं के हिसाब से रात का तीसरा पहर बहुत खतरनाक माना जाता…

वैज्ञानिकों ने खोजी डायनासोर की नई प्रजाति, 11 करोड़ साल पुराना जीवाश्म मिला

Posted by - November 14, 2018 0
ब्यूनस आयर्स। स्पेन और अर्जेंटीना के जीवाश्म वैज्ञानिकों के करीब 11 करोड़ वर्ष पहले देश के मध्य में निवास करने…

अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास के पास आत्मघाती हमला, 14 की मौत

Posted by - June 17, 2018 0
जलालाबाद के नानगरहर प्रांत के गवर्नर के कार्यालय के बाहर हुआ हमला, हमले में 45  घायल काबुल। पूर्वी अफगानिस्तान के जलालाबाद में…

बेगूसराय में कार्तिक पूर्णिमा स्नान के दौरान भगदड़, 4 की मौत

Posted by - November 4, 2017 0
सिमरिया घाट पर स्नान के लिए बड़ी संख्या में जुटे थे श्रद्धालु, एक दर्जन से अधिक घायल  बेगूसराय  : बिहार के बेगूसराय…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *