पत्रकार के सवाल पर भड़कीं राधे मां, सरेआम दी धमकी

38 0

संभलः आए दिन सुर्खियां बटौरने वाली राधे मां हाल ही यूपी में गलत बोलबानी के चलते चर्चित हुई है। संभल के कल्कि महोत्सव में पहुंची राधे मां एक सवाल पर इतना भड़क गई कि प्रेस वार्ता ही बंद करनी पड़ गई। इतना ही नहीं रो-रो कर अपना दुखड़ा सुनाने वाली राधे मां यहां अपनी जुबान पर काबू पाने में असमर्थ रही है।

पत्रकारों को कहा- तुम कौन सा दूध से धुले हो
दरअसल राधे मां पत्रकार वार्ता के दौरान तीखे सवालों पर ऐसी भड़कीं कि पत्रकारों से कहने लगी कि तुम मुझे मार डालो। सवालों से बौखलाई राधे मां ने कहा कि मुझ पर क्या आरोप लगते हैं, मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है। पत्रकारों से कहा कि मुझ पर आरोपों की बात करते हो, तुम कहां दूध से धुले हो।

10 मिनट शांति के बाद भड़क गई राधे मां
बता दें कल्कि महोत्सव में शिरकत करने पहुंचीं राधे मां पत्रकारों के सवालों के केवल 10 मिनट तक ही सहजता से जवाब दे पाईं। इस दौरान राधे मां ने कहा कि मैं संत नहीं हूं, साधु नहीं हूं, मैं केवल राधे मां, सबको सीधी राह दिखाने वाली मां हूं। लेकिन जल्द ही भड़क गई और बोली, मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं मैं पाक साफ हूं। मेरा बाहरी रूप कुछ और है, और अंदर कुछ और है। मैं चुप रही, मैंने कहा था मैं वक्त पर बोलूंगी। अभी मेरा वक्त नहीं आया।

तुम्हारी जिंदगी का लेखा-जोखा बता दूंगी
वहीं एक पत्रकार ने सवाल करना चाहा तो राधे मां बोलीं कि मेरे अंदर रडार फिट है, चाहूं तो तुम्हारी पूरी जिंदगी का लेखा-जोखा बता दूंगी। सवाल पूछने वाले पत्रकार से कहा तुम्हारे ऊपर इस समय शनि की दशा चल रही है, आज नहीं तो तुम कल स्वीकार करोगे कि राधे मां ने सही कहा था।

Read more: http://up.punjabkesari.in/national/news/see-how-radhe-maa-threat-to-journalist-question-697018

Related Post

आर्मी चीफ बाजवा बोले- पाक मदरसा के स्टूडेंट मौलवी बन रहे या आतंकवादी

Posted by - December 9, 2017 0
पाकिस्तान :  में कुकुरमुत्तों की तरफ फैल रहे मदरसों को लेकर पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने…

दुनिया में सबसे ज्यादा लोग इस धर्म के रहते हैं, जानिए बाकी धर्मों का हाल

Posted by - November 26, 2018 0
नई दिल्ली। दुनिया में दस में से आठ लोग किसी ना किसी धार्मिक समुदाय का हिस्सा हैं। एडहेरेंट्स.कॉम वेबसाइट और…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *