महिला को 4 दिनों में 100 पुरुषों के साथ सोने के लिए किया मजबूर

48 0

अमेरिका के फ्लोरिडा के एक शख्स पर आरोप लगा है कि वह महिलाओं को मॉडल, डांसर बनाने के नाम पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग में फंसा देता था. एक महिला को तो उसने 4 दिनों में 100 पुरुषों के साथ सोने पर किया मजबूर कर दिया. महिला स्विमसूट मॉडल बनने के लिए सपनों के साथ उसके पास आई थी. जानें कैसे चलाता था रैकेट..रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स backpage.com पर नौकरी का विज्ञापन देता था. नौकरी के लालच में महिलाएं उससे संपर्क करती थीआरोपी रॉबर्ट माइनर 27 साल का है. उसपर ह्यूमन ट्रैफिकिंग, मनी लॉन्ड्रिंग और प्रॉस्टीट्यूशन का आरोप लगा है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दोष साबित होने पर उसे आजीवन कारावास की सजा हो सकती है .आरोपी पीड़ित महिलाओं की फोटोज ऑनलाइन भी पोस्ट कर देता था. अब तक कम से कम 5 महिलाओं ने पुलिस को बताया है कि आरोपी ने उन्हें सेक्शुअल सर्विस करने पर मजबूर किया. पांचों महिलाएं की उम्र 18 से 22 साल के बीच थी.एक महिला को आरोपी ने मॉडल बनाने के लिए बस स्टॉप से पिक किया और एक होटल रूम में ले गया. इसके बाद चाकू के बल पर उसने महिला का यौन उत्पीड़न किया.

पुरुषों से 3 हजार से 9 हजार रुपये तक चार्ज किए जाते थे. बैंक रिकॉर्ड से यह भी पता चला है कि पिछले तीन साल में शख्स ने अपने बैंक में एक करोड़ 47 लाख रुपये जमा किए.

Read More: http://aajtak.intoday.in/gallery/man-forced-women-into-prostitution-after-promising-them-jobs-made-huge-money-tkha-3-15634.html

Related Post

पीएम ने किया तंज – जाने से पहले नहीं बोल पाए सांसद, इसके लिए हम सब जिम्मेदार

Posted by - March 28, 2018 0
राज्यसभा से रिटायर हो रहे सांसदों को पीएम मोदी ने दीं शुभकामनाएं, उनके योगदान को सराहा  नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *