‘बबलू की शादी’ नहीं अब ‘बबलू बैचलर’ होगा फिल्म का नाम

446 0
  • लखनऊ और मुंबई में होगी ‘बबलू बैचलर’ फिल्म कीशूटिंग 

लखनऊ। ‘बबलू बैचलर’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसकी शूटिंग लखनऊ में की जाएगी। राजधानी के होटल क्लार्क अवध में मंगलवार को ‘बबलू बैचलर’ फिल्म की शूटिंग को लेकर आयोजित प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी गई, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शर्मन जोशी के अलावा फिल्म के निर्देशक और लेखक मौजूद थे। फिल्म की शूटिंग लखनऊ और मुंबई में की जाएगी। मई, 2018 में फिल्‍म के रिलीज़ होने की संभावना है। पहले यह फिल्‍म ‘बबलू की शादी’ के नाम से बन रही थी। फिल्‍म में लखनऊ की तहजीब को भी बखूबी दिखाया जाएगा।

फिल्‍म की कहानी कुछ यूं है – बबलू एक बहुत इज़्ज़तदार ज़मींदार का बेटा है, जिसने अपनी दुल्हन की तलाश के लिए बड़े-बड़े ख्वाब सजाए हैं पर दुर्भाग्य से बबलू को उसके उम्मीदों के अनुसार कोई भी लड़की नहीं मिलती है। परेशान होकर वह किसी भी खूबसूरत लड़की से शादी करने के लिए तैयार हो जाता है। यह फिल्म एक ऐसे क्लाइमेक्स पर आकर रुकती है जहां बबलू के पास तीन लड़कियां होती हैं जो उससे प्यार करती हैं। अब देखना यह है कि क्या बबलू अन्त में थक-हार कर शादी कर लेगा या कुंवारा ही रह जाएगा, यही इस फिल्म का इमोशनल क्लाइमेक्स सीन है।

इस फिल्म का निर्देशन किया है सुप्रसिद्ध बांग्‍ला फिल्म निर्देशक अग्निदेव चटर्जी ने। इस फिल्म में शर्मन जोशी, पूजा चोपड़ा, तेजश्री प्रधान प्रमुख किरदार के रूप में नज़र आएंगे। इनके अलावा असरानी, मनोज जोशी, राजेश शर्मा, स्वीटी वालिया, सुमित गुलाटी, आकाश दाभाडे, राजू खेर, लीना प्रभु, चारू रोहतगी, डॉली चावला, पुनीत वैश्य, बीमा भट्ट, नीरज खेतपाल और अन्य शामिल हैं। यह फिल्म रफत बैनर के तहत बन रही है। फिल्म के निर्माता अजय राजवाणी हैं। इसका संगीत जीत गांगुली ने दिया है और गीत लिखे हैं रश्मि वीरग व शांतनु मुखर्जी ने। फिल्म की स्टोरी, पटकथा और डायलॉग सौरभ पांडे ने लिखे हैं। सौरभ पांडे पहले फिल्‍मों के लिए गाने लिखते थे। डायलॉग और स्‍टोरी राइटर के रूप में यह उनकी पहली फिल्‍म है।

Related Post

बाबुल सुप्रियो बोले- फिल्म से हटाए राहत फतेह अली का गाना

Posted by - February 22, 2018 0
बॉलीवुड में काम करने को लेकर पाकिस्तानी कलाकारों के ऊपर इन दिनों मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं।  पाकिस्तानी कलाकारों को…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *