गैंगवार से दहली दिल्ली, एक ही रात 2 वारदात, 50 राउंड फायरिंग, 2 की मौत

114 0

रविवार की रात गैंगवार से दिल्ली दहल उठी. राजधानी में महज दो किमी के अंदर हुई 2 वारदात में 2 लोगों की मौत हो गई. इस दौरान बदमाशों ने करीब 50 गोलियां चलाईं. पहली वारदात ब्रह्मपुरी में हुई, तो दूसरी भजनपुरा में. दोनों ही वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. पुलिस दोनों ही मामलों में जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के ब्रह्मपुरी के गली नंबर सात में रात करीब दस बजे सीलमपुर निवासी वाजिद और फैज सड़क पर खड़े होकर बात कर रहे थे. इसी दौरान दो बाइक पर हेलमेट लगाए चार बदमाश पहुंचे. उन्होंने दोनों पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इसमें वाजिद को आठ गोलियां लगी. फैज जान बचाकर भागा.बदमाशों ने उसका पीछा किया. उसे घेर कर चार गोलियां मार दी. इस घटना में वाजिद की मौत हो गई, वहीं फैज गंभीर रूप से घायल है. उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुरुआती जांच में पुलिस को आपसी रंजिश की आशंका है. स्थानीय लोग इसे गैंगवार बता रहे हैं. वाजिद पर पहले से कई मामले दर्ज थे.

दूसरी वारदात दिल्ली के भजनपुरा के विजय पार्क इलाके में हुई. यहां मो. आरिफ को गोलियों से भूना दिया गया. रात करीब 1 बजे आरिफ अपने घर के बाहर मौजूद था. तभी कुछ बदमाश आए और ताबड़तोड़ आरिफ पर गोलियां बरसा दी. लोगों की मानें तो 20 से 25 गोलियों आरिफ को मारी गई. हमलावर मौत के बाद उसे गोली मारते रहे.मृतक की पहचान 23 साल के आरिफ उर्फ राजा के तौर पर हुई. मौके पर पहुंची पुलिस को 18 खाली खोखे मिले हैं. आरिफ जींस की सिलाई का काम करता था. उसकी बहन ने पुलिस को बताया कि आरिफ को किसी का कॉल आया था, जिसे सुनते ही वह घर के बाहर निकला. तभी उस पर गोलियां दागी गईं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Post

यूपी विधानसभा में फिर यूपीकोका बिल पेश, फांसी तक का है प्रावधान

Posted by - March 27, 2018 0
लखनऊ। योगी आदित्यनाथ सरकार ने यूपी विधानसभा में दोबारा यूपी कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट यानी यूपीकोका बिल पेश किया…

मिस्र के वकील बोले – फटी जींस पहने लड़की तो रेप करना देशभक्तों का फर्ज

Posted by - November 4, 2017 0
इस विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, सामने आईं तीखी प्रतिक्रियाएं नई दिल्‍ली। लड़की के छोटे कपड़े और…

OMG : दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर बर्गर में मिला प्लास्टिक, युवक बीमार, मैनेजर गिरफ्तार

Posted by - May 16, 2018 0
नई दिल्‍ली। दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक जानी-मानी अमेरिकी फास्ट फूड चेन ‘बर्गर किंग’ से बर्गर लेकर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *