अमेरिका में मिला बिहार की बच्ची का शव, पुलिस ने पिता को किया अरेस्ट

62 0

अमेरिका के टेक्‍सास में तीन साल की भारतीय बच्ची शेरिन मैथ्‍यूज का शव मिनले के बाद उसके पिता वेस्‍ले मैथ्‍यूज को गिरफ्तार कर लिया गया है। नालंदा जिला मुख्यालय स्थित नालंदा मदर टेरेसा अनाथ सेवा आश्रम से पिछले साल गोद ली गई करीब तीन साल की बच्ची सरस्वती उर्फ शेरिनी मैथ्यूज की अमेरिका में लाश मिली है। जिसके बाद आज शेरिनी के पिता को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

पिता पर बच्ची को चोट पहुंचाने के प्रथम डिग्री अपराध के तहत आरोप लगाए गए हैं। रिचर्डसन पुलिस सार्जेन्ट केविन पेरलिच ने बताया कि मैथ्यूज के खिलाफ बच्ची को चोट पहुंचाने के प्रथम डिग्री अपराध के तहत आरोप लगाए हैं। इसके तहत दोषी पाए जाने पर आजीवन कारावास या पांच से 99 साल के कारावास तक की सजा हो सकती है।

टेक्सास पुलिस ने बताया कि शेरीन को बिहार के एक अनाथालय से दो साल पहले गोद लेने वाले 37 साल के मैथ्यूज ने बच्ची के लापता होने के बारे में पहले जो घटनाक्रम बताया था, उसे उसने बदल दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है।

Read more: http://www.livehindustan.com/bihar/story-police-arrested-father-of-missing-indian-girl-in-us-1609700.html

Related Post

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा : खुदकुशी नहीं, आईएएस अनुराग की हुई हत्या

Posted by - September 27, 2017 0
कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा…

महराजगंज में संपत्ति के लिए अधेड़ की गला रेतकर हत्या

Posted by - February 17, 2018 0
शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’ महराजगंज। जिले के नौतनवा थानाक्षेत्र के महुअवा दुर्गापुर गांव में एक अधेड़ व्‍य‍क्ति की धारदार हथियार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *