राणा अयूब ने पोस्ट की इस्तांबुल की फोटो, टि्वटर यूजर्स बोले-अब वापस मत आना

35 0

पत्रकार राणा अयूब ने रविवार (22 अक्टूबर) को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करके लिखा, “सलाम इस्तांबुल” तो कुछ ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। @i_upasana ट्विटर हैंडल से एक यूजर ने जवाबी ट्वीट किया, “तुम्हारी याद तो बहुत आएगी, कृपया वापस मत आना।” इसके बाद तो कई यूजर्स ने राणा अयूब को यही सलाह देनी शुरू कर दी। पत्रकार राणा अयूब बीजेपी, नरेंद्र मोदी और अमित शाह की आलोचना के लिए ट्विटर पर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। राणा अयूब ने हाल ही में गुजरात फाइल्स नामक किताब प्रकाशित की है। अयूब ने किताब में दावा किया है कि वो मैथिली त्यागी नामक पत्रकार के भेष में गुजरात में कई महीनों तक रही थीं और  उन्होंने गुजरात दंगों से जुड़े कई लोगों का स्टिंग ऑपरेशन किया था।

राणा अयूब द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर @champ_nikk  ट्विटर हैंडल से एक यूजर ने कमेंट किया, “थैंक यू, अब वहीं रहना।” @goldenthrust नामक यूजर ने ट्वीट किया “वापस नहीं आना बीबी।” @vivekmeh हैंडल से कमेंट किया गया, “तुर्की से आतंकवाद से जुड़ी खबर का इंतजार रहेगा।” @INDpheobebuffay हैंडल से यूजर ने लिखा, “ऐसा क्या हो गया इंडिया छोड़ कर चली गी तुम बीबी।” कुछ यूजर ने राणा अयूब की हालिया किताब गुजरात फाइल्स को भी निशाने पर लिया। कुछ यूजर ने राणा अयूब पर तंज किया है कि इस किताब को कोई नहीं खरीद रहा है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस किताब की 30 हजार से ज्यादा प्रतियां बिकी हैं।

Read More: http://www.jansatta.com/national/gujarat-files-writer-and-journalist-rana-ayyub-get-trolled-for-sharing-picture-of-her-istanbul-visit-on-twitter/464055/?google_editors_picks=true

Related Post

आईपीएल सट्टेबाजी में आया सलमान के भाई अरबाज का नाम, पुलिस ने भेजा समन

Posted by - June 1, 2018 0
मुंबई। महाराष्ट्र पुलिस ने आईपीएल सट्टेबाजी केस की जांच के सिलसिले में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भाई और…

लखनऊ में कक्षा एक के छात्र को इंटर की छात्रा ने मारा चाकू, हालत गंभीर

Posted by - January 17, 2018 0
घायल छात्र स्कूल के टॉयलेट में लहूलुहान हालत में मिला, पुलिस कर रही मामले की छानबीन लखनऊ। राजधानी लखनऊ में…

नया फार्मूला : कीटनाशकों के नियंत्रित उपयोग में मदद करेंगे सेल्यूलोज नैनो फाइबर

Posted by - November 20, 2018 0
नई दिल्‍ली। फसलों में रसायनों के सही मात्रा में उपयोग और उनकी बर्बादी को रोकने के लिए नियंत्रित छिड़काव जरूरी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *