‘पद्मावती की रंगोली बनाने में 48 घंटे लगे..मिटाने में 1 मिनट’

202 0

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को देख कई लोग इस फिल्म के दिवाने तो हो गए, लेकिन बहुत से ऐसे भी लोग हैं जो इस फिल्म को लेकर काफी नाराज हैं. दरअसल, गुजरात के सूरत से खबर है कि आर्टिस्‍ट करण के. द्वारा बनाई गई ‘पद्मावती’ की रंगोली को 100 लोगों ने आकर पलभर में नष्‍ट कर दिया. सूरत के इस आर्टिस्‍ट ने अपनी रंगोली और उसे कुछ लोगों द्वारा बर्बाद किए जाने की पूरी कहानी सोशल मीडिया पर साझा की है.

बता दें कि कुछ समय पहले इस फिल्‍म के राजस्‍थान में लगे सेट पर राजपूत करणी सेना ने हमला कर दिया था, जिसमें संजय लीला भंसाली को भी चोट आई थी. इस हमले की बॉलीवुड ने जमकर आलोचना की थी और उसके बाद इस फिल्‍म की शूटिंग राजस्‍थान की बजाए सेट लगा कर महाराष्‍ट्र में ही की गई. संजय लीला भंसाली की यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज करने के बाद से ही फिल्म काफी सुर्खियों में आ गई. कई राजपूत संगठन और करणी सेना फिल्म का विरोध कर रहे हैं. यहां तक की हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्‍म के ट्रेलर के बाद करणी सेना ने राजस्‍थान में फिल्‍म न रिलीज करने देने की धमकी दी.

Related Post

Quantico में टेरर: प्रियंका से नाराज हुए हिन्दू, तो ABC बोला- हमका माफ़ी दई दो

Posted by - June 9, 2018 0
मुंबई। अमेरिकी मीडिया कंपनी एबीसी ने अपने क्राइम सीरियल ‘क्वांटिको’ में हिंदुओं को बतौर उग्रवादी दिखाने पर माफी मांगी है। इस सीरियल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *