लुधियाना में आरएसएस नेता की सरेआम गाेलियां मारकर हत्‍या

64 0

लुधियाना। राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ के शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता रविंद्र गोसाई की आज सुबह दो बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवारों ने अपने चेहराें पर कपड़ा बांध रखा था। वारदात के बाद वे फरार हो गए। इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया।  घटना के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी और तलाश अभियान चला रही है। हमलावरों की तस्‍वीर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए है और पुलिस को इसका फुटेज मिल गया है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों को जल्‍द ही दबोच लिया जाएगा।

हमलावरों की सीसीटीवी फुटेज मिली, पुलिस का हमलावरों को जल्‍द पकड़ने का दावा

घटना शहर के बस्ती जोधेवाल क्षेत्र की गगनदीप कॉलोनी में हुई। रविंद्र गोसाई के परिवार का कहना है उनका जमीन विवाद चल रहा था अौर इसी वजह से उनकी हत्‍या की गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे क्षेत्र को अपने घेरे में ले लिया। हत्‍या के कारणों पर पुलिस कुछ नहीं बोल रही है। एडीसीपी और एसपी सहित अन्‍य पुलिस अधिकारी भी घटना की सूचना के बाद पहुंच गए।

रविंद्र गोसाई आरएसएस की मोहन शाखा के मुख्य प्रशिक्षक थे। वह सुबह आरएसएस की शाखा से आने के बाद कैलाशनगर रोड स्थित अपने घर के गेट पर खड़े थे। उसी समय बाइक पर दो लोग आए अौर उन पर दनादन गोलियां चला दीं। इससे रविंद्र गोसाई जमीन पर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हाे गई। गोलियों की आवाज सुनकर परिवार और अासपास के लोग दौड़े। वे जब तक उन्‍हें संभालते उनकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया।

Read More: http://www.jagran.com/punjab/ludhiana-rss-leader-killed-in-ludhiana-16878104.html

Related Post

मुंबई के निखिल ने जापान में सीटी बजाकर देश का नाम किया रोशन

Posted by - May 28, 2018 0
जापान में आयोजित ‘वर्ल्ड ह्विस्लर्स कन्‍वेंशन 2018’ में दूसरी बार अपने नाम की ट्रॉफी मुंबई। अगर बीच सड़क पर कोई सीटी…

अध्ययन : सेक्स एजुकेशन पर अपने बच्चों से बात नहीं करते 60 प्रतिशत पैरेंट्स

Posted by - November 16, 2018 0
नई दिल्ली। समाज में आ रहे नित-नए बदलावों के कारण आज सेक्स शिक्षा की अनिवार्यता और भी अधिक हो गई है।…

त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री होंगे बिप्लब देब, 9 को लेंगे शपथ

Posted by - March 6, 2018 0
भाजपा के ही जिष्णु देव बर्मन उप मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे अगरतला। त्रिपुरा के अगले मुख्यमंत्री बीजेपी के प्रदेश…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *