संगीत सोम बोले- ताजमहल भारतीय संस्कृति पर धब्बा, ओवैसी का जवाब- टूरिस्ट बैन कर दो

75 0

हैदराबाद से सांसद और AIMIM प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी ने बीजेपी विधायक संगीत सोम के ताजमहल को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया. ओवैसी ने कहा कि संगीत सोम को ताजमहल को ऐतिहासिक धरोहरों से हटाने को लेकर यूनेस्को जाना चाहिए. ओवैसी ने कहा कि लाल किले को भी गद्दारों ने बनाया था, क्या पीएम मोदी लालकिले से तिरंगा फहराना बंद कर देंगे.

क्या मोदी-योगी देशी-विदेशी सैलानियों को ताजमहल जाने से बैन करेंगे. ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद हाउस भी गद्दारों के द्वारा ही बनाया गया था, क्या पीएम मोदी वहां पर विदेशी मेहमानों को रिसीव करना बंद कर देंगे.उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा कि यूपी सरकार जनता के टैक्स का पैसों का उपयोग कर भगवान राम की मूर्ति नहीं बना सकती.

ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट के कथन का उदाहरण देते हुए कहा कि कोर्ट ने कहा था जनता के टैक्स के पैसे का उपयोग धार्मिक स्थानों को बनाने या सुधारने में खर्च नहीं कर सकती. ओवैसी बोले कि जब ऐसा आदेश था तो यूपी सरकार कैसे जनता के पैसों से राम की 100 मीटर की मूर्ति बनवा सकती है.ओवैसी बोले कि बीजेपी जीएसटी, नोटबंदी, रोजगार आदि मुद्दों को लेकर घिरी हुई है. इसलिए इस तरह के मुद्दे उठा रही है. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी को गुजरात के चुनाव में सबक सिखाएगी.

ReadMore:http://aajtak.intoday.in/story/asaduddin-owaisi-slams-yogi-government-sangeet-som-over-ram-mandir-statue-1-958640.html

Related Post

पंचकूला में हिंसा भड़काने के लिए हनीप्रीत ने दिए थे 1.25 करोड़ रुपये!

Posted by - October 6, 2017 0
पंचकूला: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद पंचकूला में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *