सीएम योगी आदित्यनाथ आज से दो दिनी गुजरात गौरव यात्रा पर

52 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अब भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक में शामिल हो गए हैं। वामपंथियों के गढ़ केरल में अपनी सफल रैली के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से ‘गुजरात गौरव यात्रा’ में भाग लेंगे।

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव की आहट के बीच योगी आदित्यनाथ की यह दो दिनी यात्रा काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गृह राज्य होने के नाते भारतीय जनता पार्टी का विशेष फोकस है। यात्रा के आयोजकों को भी यह पता है। लिहाजा हिंदुत्व और विकास के इस चेहरे को पूरे दो दिन का समय दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के उभरते हुए नए नेतृत्व के रूप में अपनी पहचान बनाते जा रहे योगी आदित्यनाथ गुजरात में अपने दो दिन के प्रवास के दौरान गुजरात गौरव यात्रा में भाग लेंगे। योगी हाल ही में केरल में पार्टी की जनसुरक्षा यात्रा में भी शिरकत कर चुके हैं। गुजरात की योगी आदित्यनाथ की यह यात्रा खासी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

गुजरात गौरव यात्रा के लिए मुख्यमंत्री आज लखनऊ से रवाना होंगे। वह दमन होते हुए बलसाड जिले के परदी पहुंचेंगे। वहां पांच जनसभाएं करेंगे। पहली जनसभा वलसाड में करीब 11 बजे होगी और बाकी की तीन जनसभाएं नवसारी और एक सूरत जिले में होंगी। नवसारी जिले के चीखली में 12 बजे, एरु में 3.20 बजे, कबीलपोर में 4.15 और आखिरी जनसभा सूरत जिले के सचिन में शाम को करीब 5.40 बजे होगी। परदी से शुरू गौरव यात्रा अतुल, बलसाड, चिखली, गनदेवी, अमलसाद, अब्रामा, इरू, कबीलपुर, मरौली होते हुए रात करीब सात बजे सचिन में जाकर समाप्त होगी। हर जगह योगी की जनसभाएं होंगी। सूरत के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद शनिवार को उनकी यात्रा की शुरुआत भुज से होगी।

Read More:http://www.jagran.com/uttar-pradesh/lucknow-city-cm-yogi-adityanath-on-two-days-visit-of-gujrat-16857202.html

Related Post

यूपी के स्कूलों में मनमानी फीस का रास्ता बंद, योगी सरकार ने जारी किया अध्यादेश

Posted by - April 10, 2018 0
लखनऊ। यूपी के किसी भी स्कूल में अब मनमानी फीस नहीं ली जा सकेगी। राज्य सरकार ने फीस में अनाप-शनाप…

पीएनबी महाघोटाला : सीवीसी ने पूछा – नियमों के बावजूद कैसे हुआ घोटाला?

Posted by - February 19, 2018 0
केंद्रीय सतर्कता आयोग ने पंजाब नेशनल बैंक और वित्त मंत्रालय से 10 दिन में मांगी रिपोर्ट नई दिल्‍ली। देश के…

अब यूपी में कूड़ा जलाया तो खैर नहीं

Posted by - November 16, 2017 0
सीएम योगी ने दिया अल्टीमेटम, प्रशासन से कहा – तत्काल लगाएं प्रतिबंध और करें निगरानी लखनऊ । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *