अमित शाह के बेटे के खिलाफ मामला बनता है तो जांच हो : होसबोले

106 0

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लग रहे आरोपों पर पहली बार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से बयान आया है. संघ के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि अगर प्रथम दृष्टया कोई मामला बनता हो तो जांच होनी चाहिए. होसबोले का ये बयान भोपाल में संघ की बैठक से इतर सामने आया है. इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी को लगातार घेर रही है.

बता दें कि एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि जय शाह की कंपनी का टर्नओवर एक ही साल में 50,000 से बढ़कर 80 करोड़ हो गया. बीजेपी ने इस मामले में किसी भी गड़बड़ी से इनकार किया है. वहीं जय शाह की ओर से वेबसाइट पर 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस किया जा रहा है.

आज इस मुद्दे पर जब दत्तात्रेय होसबोले से सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि ‘किसी पर भी भ्रष्टाचार के जो आरोप होते हैं, उसपर जो आवश्यक जांच है, वो हो. उस हिसाब से जो कार्रवाई होती है, वो हो’ दत्तात्रेय ने आगे कहा कि और आरोप प्रथमदष्टया सिद्ध होने के बाद ही कर सकते हैं.’

और किन मुद्दों पर बोले होसबोले

दत्तात्रेय ने कहा कि जो विचारधारा में हमसे हार गए हैं, वो केरल में हमारे ऊपर हमला कर रहे हैं. भोपाल में चल रही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में  दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि देश अभी नाज़ुक हालत से गुज़र रहा है. लोकतंत्र में बहस होना काफी जरूरी है.

 उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख की दशहरा स्पीच हमारी पॉलिसी स्टेटमेंट है. हमारी इस पॉलिसी पर हमें अच्छा फीडबैक मिला है. होसबोले बोले कि देश गंभीर हालत से गुजर रहा है, इसलिए यह जरूरी है कि लोग अपने विचार रखें. उन्होंने संघ की जानकारी देते हुए कहा कि एक साल में करीब 30470 की दैनिक शाखा और 15423 की साप्ताहिक शाखा लगाई जा रही हैं.

Related Post

आतंकवाद को भारत-चीन मिटाएंगे, डोकलाम जैसी घटनाएं रोकने पर भी सहमति

Posted by - April 28, 2018 0
वुहान। पीएम नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच अनौपचारिक मुलाकात से भारत और चीन के रिश्तों…

आतंकी हाफिज सईद पर प्रतिबंधों की जांच करेगी यूएन की निगरानी टीम

Posted by - January 21, 2018 0
संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की निगरानी टीम 25 और 26 जनवरी को इस्‍लामाबाद आएगी इस्‍लामाबाद। पाकिस्तान पर मुंबई आतंकी हमले…

अगले साल लोकसभा व विधानसभा चुनाव साथ कराने में सक्षम : चुनाव आयोग

Posted by - October 5, 2017 0
रावत ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया, ”केंद्र सरकार ने निर्वाचन आयोग को पूछा था कि लोकसभा एवं विधानसभाओं के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *