अमित शाह

राहुल के गढ़ में बरसे अमित शाह, कहा- गांधी परिवार ने अमेठी का बंटाधार कर दिया

48 0
अमेठी: राहुल गांधी के गढ़ अमेठी पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने काह कि राहुल गांधी गुजरात के विकास पर सवाल उठाते हैं लेकिन उन्होंने अमेठी का बंटाधार कर दिया. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि उनकी तीन पीढ़ियों ने अमेठी के विकास के लिए क्या किया. देश में मोदी और प्रदेश में योगी की जोड़ी ही विकास करेगी.

तीन पीढ़िय़ों के बावजूद अमेठी का विकास क्यों नहीं हुआ?

अमित शाह ने कहा, ”मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आप मोदी सरकार के तीन साल के काम काज का हिसाब मांगते हो लेकिन मैं आपसे आपकी तीन पीढ़ियों को लेकर सवाल पूछना चाहता हूं. तीन पीढ़ियां होने के बावजूद यहां विकास क्यों नहीं हुआ. राहुल गांधी गुजरात में हैं और विकास पर सवाल उठा रहे हैं. मैं राहुल गांधी से सवाल पूछना चाहता हूं.

राहुल गांधी ने अमेठी का बंटाधार कर दिया

अमित शाह, ”राहुल गांधी गुजरात के विकास पर सवाल उठाते हैं लेकिन गुजरात का विकास को सब जानते हैं. जरा अमेठी के विकास पर नजर डालिए. राहुल गांधी ने अमेठी का बंटाधार कर दिया. हम देश के विकास के लिए 106 योजनाएं लाए, राहुल गांधी को तो इतनी गिनती भी नहीं आती होगी.”

पांच साल में यूपी गुजरात जैसा हो जाएगा

अमित शाह ने कहा, ”देश में विकास के दो मॉडल हैं. एक है गांधी-नेहरू परिवार का मॉडल और दूसरा मोदी मॉडल है. नेहरू गांधी ने क्या किया ये हर किसी को पता है. लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में हर गांव में बिजली पहुंचाने का काम हो रहा है. हर घर में गैस सिलेंडर देने का काम कर रहे हैं. आज यूपी में योगी जी हैं और देश में मोदी जी. ये जोड़ी विकास करेगी.

हमने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया

अमित शाह ने कहा, ”राहुल गांधी पूछते हैं आपने क्या किया. हमने देश को बोलने वाला प्रधानमंत्री दिया. देश की सीमा पर सैनिकों की हत्या होती थी कोई नहीं बोलता था. उरी में आतंकी हमले में 12 जवान शहीद हुए. पूरा देश आक्रोशित था. इस बार देश में नरेंद्र मोदी थी. हमारे जवान पाकिस्तान में घुसकर गए और जवानों की हत्या का बदला लिया.

Read More: http://abpnews.abplive.in/india-news/pm-modi-brought-106-yojanas-for-common-man-and-poor-amit-shah-in-amethi-704953

Related Post

पेशी के लिए कोर्ट आए आसाराम के पैरों में पड़ गए पूर्व चीफ जस्टिस

Posted by - December 17, 2017 0
सिक्किम के पूर्व राज्‍यपाल सुंदर नाथ भार्गव और उनके दो सरकारी गार्डों ने भी आसाराम से लिया आशीर्वाद जोधपुर। नाबालिग…

फर्जी निकली महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत की बीए की मार्कशीट

Posted by - July 3, 2018 0
जा सकती है डीएसपी की नौकरी, 2017 में अर्जुन अवार्ड से किया गया था पुरस्कृत मेरठ। भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की…

संजीता चानू ने CWG में दिलाया देश को दूसरा गोल्ड, उठाया 192 किलो वजन

Posted by - April 6, 2018 0
गोल्ड कोस्ट। यहां चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय वेटलिफ्टरों का गोल्ड जीतने का सिलसिला जारी है। अब संजीता चानू…

अब 24 नवंबर से नहीं शुरू होगा वैष्णो देवी का वैकल्पिक मार्ग

Posted by - November 20, 2017 0
सुप्रीम कोर्ट ने लगाई राष्‍ट्रीय हरित प्राधिकरण (NGT) के फैसले पर रोक नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने वैष्णो देवी यात्रा के लिए…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *