गोरखपुर विश्‍वविद्यालय में दो छात्राओं से छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश

66 0
  • गार्ड को धमका कर कैंपस में घुसे थे तीन युवक, चीफ प्रॉक्टर ने तीनों को किया पुलिस के हवाले

गोरखपुर। अभी बीएचयू में छात्राओं संग छेड़छाड़ का मामला थमा भी नहीं है कि दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में कुछ शोहदों ने दो छात्राओं से छेड़छाड़ की और प्रतिरोध करने पर उनको अगवा करने की कोशिश की। संयोग ठीक रहा कि मौके पर गार्ड मौजूद थे और उन्होंने चीफ प्रॉक्टर को समय से सूचना पहुंचा दी। मौके पर पहुंचे चीफ प्रॉक्टर प्रो. गोपाल प्रसाद ने तीनों आरोपियों को पकड़वा कर कैंट पुलिस के हवाले कर दिया। 

शनिवार को स्नातक की दो छात्राएं यूनिवर्सिटी कैंपस में क्लास करने जा रही थी। इन छात्राओं का कुछ युवक काफी दूर से पीछा कर रहे थे। छात्राएं इनका प्रतिरोध करने की बजाय चुपचाप कैंपस पहुंचीं। छात्राओं के प्रतिरोध न करने से इन शोहदों का हौसला और बढ़ गया। ये यूनिवर्सिटी कैंपस में भी घुस गए। गेट पर तैनात सुरक्षा गार्डों ने उन्‍हें रोकने की कोशिश की तो उनको भी डरा-धमका कर अंदर चले गए। अंदर दाखिल होने के बाद इन तीनों युवकों का हौसला और बढ़ गया। तीनों युवक उन छात्राओं पर छींटाकशी करते हुए गृह विज्ञान विभाग तक पहुंच गए।

जब छेड़खानी हद से गुजरने लगी तो छात्राओं ने इसका प्रतिरोध किया। यह सब उन युवकों को नागवार लगा। आरोपी युवक उनके संग छेड़खानी करते हुए उन्‍हें जबरन अपने साथ ले जाने लगे। कुछ दूरी पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने यह सब देख लिया। उसने अलर्ट होने के साथ ही चीफ प्रॉक्‍टर प्रो. गोपाल प्रसाद को सूचित कर दिया। प्रो. गोपाल प्रसाद पूरी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए और तत्काल आरोपी युवकों को पकड़ लिया गया। नियंता मंडल ने पीड़ित छात्राओं से आपबीती सुनी। इसके बाद तीनों आरोपियों को कैंट थाने की पुलिस को सौंप दिया गया। कैंट पुलिस तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी युवक शहर के नीना थापा इंटर कॉलेज के पास के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

Related Post

OMG : पीएम इमरान से मिलने आए कुवैती राजदूत का पर्स चुराते पकड़ा गया पाक अफसर

Posted by - September 30, 2018 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक अधिकारी ने अपनी हरकत से अपने ही देश को शर्मसार कर दिया है। दरअसल इस सरकारी अधिकारी…

माल्या प्रकरण : ब्रिटेन की जज बोलीं – भारतीय बैंकों ने खुद तोड़े अपने नियम

Posted by - March 17, 2018 0
जज ने कुछ बैंककर्मियों पर लगे आरोपों को समझाने के लिए भारतीय अधिकारियों को किया ‘आमंत्रित’  नई दिल्‍ली/लंदन। वित्तीय संस्थाओं के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *