कानपुर में नागिन ने नाग को मारने वाले की पत्नी को डंसकर लिया बदला !

225 0
  • महिला को डंसने के बाद भी नागिन बैठी रही और वहीं दम तोड़ा जहां नाग को मारा गया था

कानपुर। वैसे तो नाग-नागिन के इंतकाम के किस्से रील लाइफ में कई बार देखने को मिलते हैं लेकिन हाल ही में कानपुर में यह घटना रियल लाइफ में घटित हुई है जो चर्चा में है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर के चौबेपुर के किशुनपुर गांव में बुधवार को सुरेश यादव के घर में नाग निकला, जिसे उन्होंने मार डाला। हैरानी की बात यह है कि उसी घर में दूसरे दिन एक नागिन निकली और उसने महिला को डंस लिया। नागिन के डंसने से महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि नागिन ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेश यादव की पत्नी उमा देवी बुधवार की शाम आंगन में काम कर रही थीं, तभी उनकी नजर आंगन में आए एक सांप पर पड़ी। हल्ला मचाने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने नाग को मार डाला। इसके बाद उसे जला दिया। गुरुवार सुबह नागिन बदला लेने उसी जगह पहुंच गई जहां नाग को मारा गया था। उमा देवी गुरुवार सुबह आंगन में सफाई कर रही थीं, तभी नागिन ने उन्‍हें डंस लिया। ग्रामीणों के मुताबिक, नागिन के डंसते ही उनके मुंह से सिर्फ चीख निकली। परिजन जब आंगन में पहुंचे तो देखा कि उमा तड़प रही है और पास ही नागिन बैठी थी। इतना देख कर लोग दहशत में आ गए। उमा देवी को उठाकर किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद परिजन झाड़-फूंक कराने के इरादे से ओझा के पास पहुंचे लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ।

नागिन के बारे में एक और बात चौंकाने वाली यह रही कि वह महिला को डंसने के बाद भी मौके से नहीं हटी। जिस जगह नाग को मारा गया था, उसी जगह पर बैठी रही और दम तोड़ दिया। बाद में परिजनों ने पहले नागिन का अंतिम संस्कार किया, बाद में उमा देवी का अंतिम संस्कार किया।

Read More : http://zeenews.india.com/hindi/india/woman-bitten-by-nagin-in-kanpur-dies-takes-revenge-of-mate/345006

 

Related Post

आंखों में एक बूंद हल्दी डालकर डिमेंशिया का पता लगाया जा सकता है, जानिए क्या है लक्षण

Posted by - October 9, 2018 0
लंदन। अक्‍सर लोग छोटी-मोटी चीजें इधर-उधर रखकर भूल जाया करते हैं। कई बार हमें लगता है कि हमारी याददाश्त कम…

कर्नाटक : राज्यपाल के फैसले के खिलाफ SC पहुंची कांग्रेस, रात में ही सुनवाई की मांग

Posted by - May 17, 2018 0
अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट के रजिस्‍ट्रार को दी अर्जी, येदियुरप्‍पा का शपथग्रहण रोकने की मांग नई दिल्ली। कर्नाटक के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *