केंद्रीय मंत्री गिरिराज बोले – ख्वाजा नहीं, भारत माता का है हिंदुस्तान

15 0

नवादा: बिहार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने एक विवादित बयान के कारण चर्चे में हैं। उन्होंने यह बयान अपने संसदीय क्षेत्र नवादा से दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि ख्वाजा का हिंदुस्तान चाहने वाले 1947 में पाकिस्तान चले गए।इस दौरान गिरिराज का यह भी कहना था कि नवादा में दुर्गा पूजा के दौरान दो पक्षों में संघर्ष के बाद हिंदुओं को प्रताडि़त किया जा रहा है।

गिरिराज ने कहा, सामाजिक समरसता, भारत माता और वंदे मातरम् हमारा मूलमंत्र है। भारत का विभाजन नहीं होने देंगे। जो लोग ख्वाजा का हिंदुस्तान बनाना चाहते हैं, उन्हें हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं कि ख्वाजा का हिंदुस्तान बनाने वाले 1947 में ही पाकिस्तान चले गए थे। अब भारत का विभाजन नहीं होने देंगे। अकबरपुर में प्रतिमा के खंडन किए जाने के बारे में बोलते हुए  गिरिराज ने कहा, अकबरपुर के लोग धन्यवाद के पात्र हैं, जो प्रतिमा खंडित होने के बावजूद उन्होंने शांति कायम रखी। ऐसे लोगों को प्रशासन को पूजना चाहिए। लेकिन उनका नाम गलत तरीके से केस में डाला जा रहा है।

Read More: http://www.punjabkesari.in/national/news/giriraj-singh-controversial-statement-687040/photo/1115623

Related Post

पाक ने फिर बरसाए गोले, जवान शहीद, जवाबी कार्रवाई में तीन पाक रेंजर ढेर

Posted by - January 18, 2018 0
जम्मू के अरनिया व आरएसपुरा सेक्टर में भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना जम्मू। पाकिस्तान ने एक बार…

OMG : मिस्टर परफेक्शनिस्ट को मांगनी पड़ी किंग खान से मदद

Posted by - March 22, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचान बनाने वाले  आमिर खान इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर आधारित सबसे बड़ी फिल्म करने जा रहे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *